Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:00 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

प्रत्याशी कोई भी हो लेकिन स्थानीय हो की उठ रही मांग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-29 फरवरी। लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां अब शुरू हो गई हैं और अलग-अलग दलों से टिकट मांगने वाले टिकथार्थियों की भी लंबी लाइन हैं। लेकिन लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही जनता एवं भाजपा समर्थकों में स्थानीय प्रत्याशी की मांग भी जोर पकड़ते जा रही है। भाजपा से जुड़े लोग एवं विभिन्न सामाजिक लोग सोशल मीडिया व अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से स्थानीय जनप्रतिनिधि की मांग कर रहे हैं।
लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां शुरू होते ही टिकट को लेकर जनता के अधिकांश लोगों का कहना है कि हाथरस में प्रत्याशी कोई भी हो लेकिन स्थानीय हो तो ज्यादा अच्छा है। जिससे उनसे मिलने में जनता को कठिनाई नहीं होती है और स्थानीय न होने पर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। ऐसा ही विचार अधिकांश भाजपा से जुड़े समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं का भी है कि बाहरी प्रत्याशी होने की वजह से जनप्रतिनिधियों से मिलने में कठिनाई आती है। इसीलिए कोई भी स्थानीय प्रत्याशी ही जनप्रतिनिधि बनना चाहिए। उक्त मांग को लेकर बहुत सारे लोगों ने नमो ऐप के माध्यम से भी अपनी बात हाईकमान तक भेज रहे हैं। बहुत सारे लोग फेसबुक ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से स्थानीय जनप्रतिनिधि की मांग को उठा रहे हैं। भाजपा समर्थकों की मांग को अनदेखा करना ठीक नही है।
सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि बाहरी प्रत्याशी आने की स्थिति में समर्थक विरोध भी कर सकते हैं। भाजपा समर्थकों द्वारा सत्तारुढ़ पार्टी के नेतृत्व से मांग है कि किसी भी प्रत्याशी को नेतृत्व टिकट दे लेकिन वह स्थानीय होना चाहिए। बाहरी प्रत्याशी को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जनता में भी ऐसी ही चर्चा है कि कोई भी जनप्रतिनिधि बने लेकिन स्थानीय ही होना चाहिए, जिससे जनता के लोग व समर्थक अपनी समस्याओं को लेकर आराम से मिल सके और उनकी समस्याओं का आसानी से समाधान हो सके।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर