Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:48 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

निस्वार्थ सेवा संस्थान अध्यक्ष का गरीबों के साथ मनाया जन्मदिन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 जून। निस्वार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने अपने जन्मदिन पर बागला संयुक्त जिला चिकित्सालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में पदाधिकारियों के अलावा कई रक्तदान दानदाता व अध्यक्ष ने रक्तदान किया। शाम को गांधी पार्क स्थित रोटी बैंक पर ही महाप्रसाद का आयोजन कर वृद्धा व असहाय लोगों के साथ जन्मदिवस मनाया। अध्यक्ष सुनील अग्रवाल अपने जन्मदिवस पर हर साल रक्तदान करते हैं।
इंसान की जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल उसका जन्मदिन होता है, जिसे वो बेहतर से बेहतर मनाना चाहता है और कोशिश रहती है कि जन्मदिन को यादगार पल के रूप में मनाया जाये। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है जो जनता की सेवा करते है और जनता के बीच में रहकर ही जन्मदिन मनाना ज्यादा पसंद करते है।
इसी क्रम में निस्वार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने अपने जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप में मनाया। जिसमें सुबह उन्होंने रक्तदान किया और शाम को निस्वार्थ सेवा संस्थान द्वारा संचालित रोटी बैंक पर सभी बुजुर्ग महिलाओं को अपनी मां के समरूप मानते हुए उनके साथ मिलकर केक काटकर जन्मदिन मनाया और भोजन में दाल रोटी को बड़े प्यार से खिलाया प् निश्चित तौर पर यह इन वृद्ध असहाय महिलाओं के लिए काफी सम्मानजनक पल था। जिनके चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी। जिससे उन्होंने भाव विभोर होकर सुनील को अपने आशीष वचनों द्वारा आशीर्वाद दिया। इस प्रकार एनएसएस के पूरे परिवार ने अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया।
कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल , कोषाध्यक्ष सीए प्रतीक अग्रवाल , प्रवक्ता हिमांशु गौड़ , कॉर्डिनेटर चंद्रप्रकाश अग्रवाल, धु्रव कोठीवाल, सारांश टालीवाल, वरुण अग्रवाल, तरूण राघव, आरएसएस से नगर प्रचारक अनमोल, टिंकू सिंह राणा, प्री कार्यकारिणी से रंगेश शर्मा, अमन अग्रवाल, धु्रव कुमार सिंह, सुनील कुमार, कनज सारस्वत, दीपक अग्रवाल, सौरभ शर्मा, आलोक अग्रवाल, संदीप गोयल, दीपांशु वाष्र्णेय, गोविंद वाष्र्णेय, स्वदेश वाष्र्णेय, धीरेंद्र पाठक उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर