Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 5:59 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दो घंटे जाम के नाम, इंतजार अब अंतिम दौर में बरेली से जयपुर फोर लेन ने पकड़ी गति

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-27 अप्रैल। राये के जाम से जंग लड़ने से वाहनों और सवालों को जल्द निजात मिलने वाली है। क्योंकि बरेली से जयपुर के लिए बनने वाला फोर लेन रोड का कार्य अब गति पकड़ चुका है।
विदित हो कि राया, मुरसान और विचपुरी पर लगने वाले जाम की समस्या के तांडव ने लोगों त्रस्त कर रखा है। यह ही नहीं राया में लगने वाले घंटों के जाम के चलते लोगों ने अपने रास्ते ही बदल लिए हैं, लेकिन जिन के पास कोई और चारा नहीं है वह तो पहले से ही कम से कम अपने दो घंटे जाम के नाम ही लेकर चलते हैं।
सूत्रों की माने तो इस मार्ग पर वर्ष के अंतिम दौर में वाहन फर्रटे भरना शुरू कर देंगे। मार्ग पर सिकंद्राराऊ से वाहनपुर तक कार्य करने वाली कंपनी समर इंफ्रा के इंजीनियर विट्टू कुमार के मुताबिक हर बाईपास पर एक डिवाइडर की सुविधा रखी गई है। जब रास्ते में आने वाले हर नाले, नहर, रोड व रेलवे लाइन पर एक ओवरब्रिज बनाया गया है। उम्मीद है कि वर्ष के संपन्न होने तक यह फोरलेन रोड अपनी सुविधायें वाहन स्वमियों को देना शुरू कर सकता है। यह जानकरी उन्होंने हाथरस जंक्शन के गांव वाहनपुर पर डिवाइडर की नपाई व रोड के चैड़ीकरण के दौरान दी। इस अवसर पर ग्रामीणों में पं. हरिओम शर्मा, चंद्रकांत सिंह, डॉ. विष्णुदत्त शर्मा, मोहनलाल आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर