Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 10:29 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जिले के साहित्यकारों को अंतर्राष्ट्रीय सम्मान मिलने पर किया स्वागत सम्मान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-21 मई। जिले के साहित्यकारों की कविताएं विश्व रिकॉर्ड में सम्मलित होने पर एवं उन्हें अंतर्राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त होने पर सम्मान समारोह एवं काव्य गोष्ठी का आयोजन ओजस्वी कवि राणा मुनि प्रताप द्वारा उनके निज निवास महादेव नगर पर किया गया।
सम्मान समारोह एवं कवि गोष्ठी में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति व सम्मान पाने वाले ऐसे तीन साहित्यकार देवेश सिसौदिया, डॉ. उपेन्द्र झा एवं मंजू शर्मा का अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की टीम द्वारा फूलमाला, पटका एवं तस्वीर भेंट कर सभी का स्वागत सम्मान किया गया।
इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महासचिव डॉ. योगेन्द्र सिंह गहलौत ने कहा कि हम बहुत ही सौभाग्यशाली हैं जो आज हमें ऐसी महान विभूतियों को सम्मानित करने का मौका मिल रहा है। जिनकी कविताओं को अभी विश्व रिकॉर्ड में सम्मलित किया गया है और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय सम्मान भी मिला है। ऐसी महान विभूतियों ने हमारे जिले का ही नहीं अपितु हमारे भारत देश को भी गौरवान्वित करने का कार्य किया है। मैं इस कार्य के लिए उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए समाज की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।
इसी कड़ी में क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री मतेन्द्र सिंह सिसौदिया एड. ने कहा कि मैं सभी को शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उक्त सभी कवियों में से किसी का नाम एक बार फिर से विश्व रिकॉर्ड में सम्मलित हो और अगली बार फिर से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा एक बड़े मंच से सभी को सम्मानित करने का सौभाग्य मिले। काव्य गोष्ठी की अध्यक्षता आशु कवि अनिल बौहरे ने की और सफल संचालन कवि राणा मुनि प्रताप ने किया।
सम्मान करने वालों में राजेश सिंह सिसौदिया, प्रताप राघव एड, योगेंद्र सिंह पौरुष एड., नीरेश कुमार सिंह अध्यक्ष क्रय विक्रय समिति, मतेन्द्र सिंह सिसौदिया एड., डॉ.योगेन्द्र सिंह गहलौत आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर