Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 4:19 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जलभराव से परेशान लोगों ने सड़क पर बैरिकेडिंग कर लगाया जामःनारेबाजी व प्रदर्शन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-26 अप्रैल। शहर के कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट से आरपीएम कॉलेज की तरफ जाने वाले कर्बला रोड पर जलभराव से परेशान लोगों ने आज बेरीकेडिंग लगाकर मुख्य रास्ते को रोक दिया और जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। लोगों ने इस दौरान लोकसभा चुनाव में मतदान के बहिष्कार का भी ऐलान किया। रास्ता अवरुद्ध किए जाने से तमाम वाहन फंस गए और राहगीरों व वाहन चालकों को दूसरे रास्ते से जाना पड़ा।


शहर के कर्बला रोड पर आरपीएम विद्यालय को जाने वाले रास्ते पर पिछले करीब एक साल से घुटनों घुटनों पानी भरा है। यहां के लोग इसकी वजह से काफी परेशान है। अब सड़क पर भरा पानी ओवरफ्लो होकर लोगों के घरों और आसपास के खाली प्लाटों में पहुंच रहा है। लोगों को गर्मी में इससे संक्रामक रोग फैलने का डर भी सता रहा है। लोगों का आरोप है कि वह कई बार उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत कर चुके हैं। लेकिन इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। आज सुबह आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बेरीकेडिंग लगाकर पूरा रास्ता ही रोक दिया। मौके पर आसपास के लोग और महिलाएं वहां जमा हो गए और इन लोगों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान भी किया।
इस दौरान आक्रोशित लोगों का कहना था कि इस बार वह मतदान नहीं करेंगे और जाम भी नहीं खोलेंगे। लोगों का कहना था कि वह आईजीआरएस पोर्टल पर भी कई बार शिकायत कर चुके हैं। लोगों की मांग है कि अधिकारी मौके पर आएं और इस समस्या का निदान कराएं। वहां क्षेत्र के सभासद भी पहुंच गए और उन्होंने भी लोगों को मनाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने जाम नहीं खोला। जाम और प्रदर्शन की वजह से उक्त रास्ते पर जाने वाले लोगों को आज काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर