Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 4:59 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

छात्र की हत्या का खुलासाःबाल अपचारी लिया हिरासत में

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-15 मार्च। थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम नगला हीरा सिंह में कल शाम हुई हत्या की घटना का आज सफल खुलासा करते हुए घटना करने वाले एक बाल अपचारी को पुलिस निगरानी में लिया गया है और उसकी निशानदेही से घटना में प्रयुक्त 1 तमंचा, 2 खोखा कारतूस व 1 जिन्दा कारतूस (आलाकत्ल) बरामद किये हैं।
पुलिस के मुताबिक कल देर शाम कंुमरपाल पुत्र देशराज निवासी नगला हीरा सिंह थाना हाथरस जंक्शन द्वारा थाना हाथरस जंक्शन पर सूचना दी कि कल सांय को गांव के ही आरोपी उसके पुत्र राजीव (मृतक) को घर से बुलाकर ले गये और गांव के प्राइमरी स्कूल में ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है । तहरीर के आधार पर थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया।
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व में घटना के खुलासे एवं हत्यारोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीमों का गठन कर प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस जंक्शन को निर्देशित किया गया। जिसके क्रम में आज थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम हीरा सिंह में गोली मारकर राजीव की हुई हत्या की घटना का सफल खुलासा करते हुए घटना करने वाले एक बाल अपचारी को हाथरस जंक्शन रेलवे पुल के पास से पुलिस निगरानी में लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा पुलिस निगरानी में लिये बाल अपचारी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि वह रम नगला में एक दुकान पर हेयर कटिंग का काम करता है। करीब 15 दिन पहले क्रिकेट मैच खेलने के दौरान मृतक (राजीव) द्वारा मैच में बेईमानी कर लेने पर मृतक से उसकी कहासुनी हो गई थी। मृतक द्वारा सभी लडकांे के सामने उसके साथ मारपीट कर दी थी तथा करीब 4-5 दिन पूर्व भी रेलवे लाइन के पास मृतक द्वारा उसके साथ मारपीट कर दी थी। जिससे गुस्से में आकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजीव की हत्या की योजना बनाई तथा योजनानुसार कल सांय को मृतक को उसके घर से ले जाकर गांव के प्राइमरी स्कूल में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अभियोग में वांछित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं और शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी। उक्त हत्याकांड में बाल अपचारी को हिरासत में लेने वाली पुलिस टीम में हाथरस जंक्शन प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह मय टीम शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर