Explore

Search
Close this search box.

Search

June 13, 2024 1:01 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

चेकिंग में उड़न दस्ता टीमों ने 2 वाहनों से किये 3 लाख 11 हजार बरामद

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 अप्रैल। लोकसभा चुनावों के चलते चुनाव आयोग के निर्देश पर चुनावों में पारदर्शिता व अवैध मनी पर निगरानी रखने के लिए चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत एफएसटी/एसएसटी टीम व थाना सादाबाद पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में चेकिंग के दौरान दो वाहनों में से तीन लाख ग्यारह हजार रूपये नकदी बरामद की गई है।
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के आदेशानुसार लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत जनपद में जारी आदर्श आचार संहिता के अनुपालनार्थ चुनाव के दौरान अवैध धन, अवैध शराब, मादक पदार्थों तथा अवैध शस्त्र आदि के परिवहन की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के क्रम में एफएसटी/एसएसटी टीम व थाना सादाबाद पुलिस की सुंयक्त कार्यवाही में बरोस टोल प्लाजा के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान एक बुलेरो मैक्स पिकअप संख्या-यूपी 83 सीटी/3753 गाडी में बैठे इरफान पुत्र सहाबुद्दीन निवासी किरावली व्यापारी मौहल्ला आगरा के पास से एक लाख सत्तर हजार रूपये नकदी बरामद की है।
एक बुलेरो मैक्स पिकअप संख्या-यूपी 86 टी/3582 की चेकिंग के दौरान गाडी चालक आसिक पुत्र आमीन निवासी मौहल्ला व्यापारी कस्बा किरावली आगरा के पास से एक लाख इकतालीस हजार रूपये की नकदी बरामद की है । बरामद रूपयों के सम्बन्ध में इरफान व आसिक उपरोक्त से जानकारी करने पर वह कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सके और न ही उनके द्वारा कोई वैध प्रपत्र उपलब्ध कराये गये। कैश बरामदगी के संबंध में थाना पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।
बरामदगी करने वाली एफएसटी/एसएसटी/पुलिस टीम में एफएसटी टीम प्रभारी मजिस्ट्रेट मिलाप सिंह अवर अभियन्ता लोक निर्माण विभाग, एसएसटी टीम प्रभारी मजिस्ट्रेट ज्ञानदीप शर्मा सहा. विकास अधिकारी (आईएसबी) विकास खण्ड हाथरस, एसआई वीरेश कुमार जादौन, केशवदयाल एसएसटी टीम,हे.का. राजीव कुमार,प्रदीप कुमार, मो.शमीम, विकास कुमार शामिल थे ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर