Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 11:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

चढ़ने लगा पारा- सूरज की तपिश से राह चलना दुश्वार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ -18 मई। माह मई में ही गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। भीषण गर्मी ने लोगांे के छक्के छुड़ा रखे है। तापमान बढ़ने से लोगों का गर्मी से बुरा हाल है। हर दिन आसमान में बादलों के उमड़ने के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल पा रही है। तापमान में उतार चढाव एक पखवाड़े से भी ज्यादा समय से बना हुआ है। कभी पारा 45 डिग्री पार पहुंच जाता है तो कभी 43 और 44 डिग्री तक रहता है। लेकिन बरसात न होने के कारण लोगों को गर्मी से निजात नही मिल पा रहा है।
घरों से निकलते ही तेज धूप राहगीरों का चेहरा लाल कर रही है। धूप तेज होने की वजह से लोग चेहरे पर कपड़ा बांधकर बाहर निकलने को मजबूर हैं।
गर्मी अपने तेवर दिखा रही है। जिससे लोग पसीना-पसीना हो रहे हैं। सुबह से निकल रही तेज धूप से लोगों का बुरा हाल है। बिना पंखा, कूलर चलाए लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल रही हैं। गर्मी ज्यादा होने से बाइक पर लोगों का चेहरा लाल हो रहा है। गर्मी बढ़ने पर चिकित्सक भी ज्यादा पानी पीने की सलाह दे रहे हैं। कस्बा में गर्मी के चलते सार्वजनिक स्थानों, रोडवेज बस स्टेंड पर भी लोग बेचैन नजर आ रहे है । बसों में सफर करने वाले यात्री भी गर्मी से अकुला रहे है। गर्मी में सबसे ज्यादा परेशानी बच्चों को रही है । गर्मी के चलते दोपहर को बाजारों में सन्नाटा पसर जाता है। वहीं कस्बा में शीतल पेय की दुकानों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। धूप से व्याकुल लोग छांव की तलाश करते देखा जा सकते है। भीषण गर्मी के चलते लोगों को मुंह और सिर पर गमछा बांधकर चलने के लिए विवश होना पड़ रहा है ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर