Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:21 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

गांव बुधू से लापता 4 बच्चे तमिलनाडु में मिलेःमां ही ले गई बच्चों को

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-15 मई। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला बुधू हेमराज स्थित परिषदीय विद्यालय से पांच दिन पहले लापता हुए चारों बहन-भाई का पता चल गया है। इन चारों बच्चों को उनकी मां ही अपने साथ ले गई थी। यह चारों बच्चे इस समय अपनी मां के साथ तमिलनाडु के मदुरई में हैं।
सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला सलेम निवासी प्रेमशंकर की शादी जिला मिर्जापुर के गांव मढ़ना हरीहरपुर निवासी रीमा से हुई थी। उनके दो बेटे व दो बेटियां हैं। शादी के बाद पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया। विवाद के चलते दोनों अलग रहने लगे। इस दौरान प्रेमशंकर की पत्नी बच्चों को छोड़कर चली गई।
बताया जाता है प्रेमशंकर की थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला बुधू हेमराज में बहिने रहती हैं। इन दिनों प्रेमशंकर मथुरा जिले के महावन में रहकर चाय की दुकान करते हैं। उनकी 12 वर्षीय बेटी हेमलता, 10 वर्षीय बेटा कृष्णा, 8 वर्षीय बेटी खुशबू व पांच वर्षीय बेटा ईशांत कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला बुधू निवासी अपनी बुआ सूखी देवी पत्नी सुरेशचंद के घर पर दो साल से रह रहे थे। गत 11 मई की सुबह चारों बहन-भाई स्कूल गए थे, लेकिन दोपहर को छुट्टी के बाद घर नहीं लौटे। परिजनों ने काफी जगह बच्चों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने इस संबंध में कोतवाली हाथरस गेट में तहरीर दी थी। पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी। अब इन चारों बच्चों का पता चल गया है।
इन चारों बच्चों की लोकेशन तमिलनाडु में मदुरई के निकट मिली है। प्रेमशंकर की पत्नी और इन चारों बच्चों की मां रीमा इन बच्चों को उनकी बुआ के घर नगला बुधू हेमराज से अपने बहनोई के पास मदुरई तमिलनाडु ले गई थी और इस समय वहीं मौजूद है। रीमा का बहनोई वहीं रहता है और मजदूरी करता है।
उक्त संबंध में सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया है कि गत 13 मई को एक व्यक्ति प्रेमशंकर उर्फ पूरन द्वारा थाना हाथरस गेट पर अपने 4 बच्चो के गुम होने की सूचना दी । जिसके सम्बन्ध में थाना हाथरस गेट पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस टीमों द्वारा किये गये सार्थक प्रयासों से जानकारी हुई कि प्रेमशंकर की पत्नी (रीमा) बच्चों को अपने साथ लेकर तमिलनाडु चली गई है। रीमा के परिवारीजनों से संपर्क करने पर उनके द्वारा बताया गया है कि रीमा बच्चों के साथ तमिलनाडु में सुरक्षित है तथा रीमा की बहन द्वारा बच्चांे की मां के साथ फोटोग्राफ भी उपलब्ध कराए है। पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर