Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 10:11 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शनःनारेबाजी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 22 मार्च। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी, कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के साथ इंडिया गठबंधन के कुछ कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन में शामिल थे और इस दौरान केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। प्रदर्शनकारियों ने इसके बाद उप जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा। धरना प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क रहा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में गुस्सा है। आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी तालाब चैराहे पर एकत्रित हुए और वहीं धरने पर बैठ गए। इनके साथ सपा, कांग्रेस और अन्य दलों के नेता भी धरना प्रदर्शन में पहुंच गए।
इस दौरान गठबंधन के नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और विपक्ष की आवाज बंद की जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी इसका उदाहरण है। लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। इंडिया गठबंधन मोदी सरकार की तानाशाही का जवाब देगा।
धरना एंव विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव योगेश कुमार ओके, कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के जिलाध्यक्ष अजय कुमार सागर, चैधरी सुल्तान सिंह, रहमत अली, राजेंद्र सिंह राणा, नीरज कुमार, केदार वर्मा, राकेश गौतम, ललित चैधरी, सपा छात्र सभा के प्रदेश सचिव टेकपाल कुशवाहा, अंकुश उपाध्याय, गौतम सिंह, अरविंद कुमार आदि शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर