Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 10:46 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कांग्रेस सत्ता में आयी तो किसान सम्मान निधि को समाप्त कर देगी-जयन्त

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सादाबाद-3 मई। कस्बा के छाबी मियां बाग में आज राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चैधरी और निषाद पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने भाजपा प्रत्याशी अनूप प्रधान के समर्थन में चुनावी सभा की। इस मौके पर रालोद मुखिया जयंत चैधरी ने कहा कि कई दशक बाद चैधरी चरण सिंह जी को देश का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न सम्मान मिला है।
सभा में जयन्त चैधरी ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार आयी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही किसान सम्मान निधि योजना को समाप्त कर देगी। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में इस योजना का जिक्र नहीं है। कांग्रेस किसानों के वोट तो लेना चाहती है लेकिन उन्हें लाभ नहीं देना चाहती। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी दल यह भ्रम फैला रहे हैं कि संविधान समाप्त हो जाएगा। आरक्षण समाप्त हो जाएगा, लेकिन देश के प्रधानमंत्री आज नरेंद्र मोदी हैं इसलिए बाबा साहब डॉ. अंबेडकर का दिया हुआ संविधान ना बदला जा सकता है और ना ही इससे छेड़खानी की जा सकती है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल यह सब बातें भय और भ्रम फैलाने के लिए कर रहे हैं, जिससे कि आपका वोट बिगड़ जाए।
राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चैधरी ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि आज यह लोग सामाजिक न्याय की बात करते हैं। लेकिन सामाजिक न्याय की असली लड़ाई चैधरी चरण सिंह ने लड़ी। बिहार में कर्पूरी ठाकुर ने सबसे पहले ओबीसी को आरक्षण देना शुरू किया। यह चै. चरण सिंह के आशीर्वाद से ही शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि चैधरी चरण सिंह तो यह भी चाहते थे कि किसान के बेटे को भी आरक्षण मिले। जयंत चैधरी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया और भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।
जनसभा में निषाद पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने भी विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि यह बहरूपिए हैं, इनसे सावधान रहना होगा। सत्ता में रहते हुए इन्हें पिछड़े, दलित, किसान और नौजवान याद नहीं आते। उन्होंने कहा कि इन्हें सत्ता जाने के बाद यह सब याद आते हैं। उन्होंने कहा कि जब भाजपा से निषाद पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल व अन्य दल मिले तो सपा हाफ हो गई और बसपा साफ हो गई। फूलन देवी का जिक्र करते हुए उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मछुआरा समाज के हित में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया।
इस मौके पर भाजपा के प्रत्याशी अनूप प्रधान के अलावा भाजपा के जिला प्रभारी डीपी भारती, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सीमा उपाध्याय, राष्ट्रीय लोकदल के विधायक प्रदीप चैधरी उर्फ गुड्डू चैधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, सदर विधायक श्रीमती अंजुला माहौर, विधान परिषद सदस्य चै. ऋषिपाल सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विनोद उपाध्याय, पालिका अध्यक्ष श्रीमती श्वेता चैधरी, रालोद के जिलाध्यक्ष केशव चैधरी आदि काफी राजनेता मौजूद थे।
कार्यक्रम में सबसे पहले अतिथियों का जोशीला स्वागत भी किया गया।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर