Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 2:48 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कांग्रेस ने पहले देश बांटा, अब समाज को बांट रही-सीएम योगी आदित्यनाथ

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जनसभा में सीएम योगी का विरोधियों पर तीखे प्रहार बोले- कांगेस, सपा, बसपा श्रीराम-कृष्ण की भूमि पर कराना चाहती हैं गौकशी


सिकन्द्राराऊ-27 अप्रैल। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पिछड़ों के आरक्षण का बंदरबांट करना चाहती है। कांग्रेस इनसे आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बांटा और अब समाज को बांट रही है।


उक्त बातें आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कस्बा के जीटी रोड स्थित क्रीड़ा स्थल में आयोजित भाजपा प्रत्याशी अनूप प्रधान के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। मुख्यमंत्री ने सच्चर कमेटी और न्यायमूर्ति रंगनाथ मिश्र कमीशन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि यूपीए सरकार इनकी सिफारिशों को लागू करके दलितों और पिछड़ों को मिल रहे 27 प्रतिशत आरक्षण में से छः प्रतिशत की कटौती करके मुस्लिमों को देने जा रही थी। लेकिन भाजपा के कड़े विरोध के कारण इन सिफारिशों को लागू नहीं किया जा सका। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की मंशा एससी, एसटी के अधिकारों में भी घुसपैठ करने की है। कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में संपत्ति का सर्वे कराने की बात कर रही है। वे लोग उसके बाद संपत्ति का अपने अनुसार बंदरबांट करेगे। उन्होंने कहा कि अगर आपके बाप दादा ने चार कमरों का घर बनाया है तो आप दो कमरे में रहो और दो कमरे कांग्रेस और सपा के अधिकार में चले जाएंगे। यूपीए सरकार के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस बात का उल्लेख भी किया था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानो का है। जबकि भाजपा गरीब, किसान, युवा और महिलाओं की बात करती है। भाजपा किसी जाति, मत, मजहब की बात नही करती है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस सांसद राजवीर दिलेर के निधन पर भी शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा एवं बसपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि हम आतंकियों का खात्मा कर रहे हैं। वही कांग्रेस उन्हंे बिरयानी खिला रही है। कांग्रेस, सपा, बसपा श्रीराम, कृष्ण की भूमि पर गौकशी कराना चाहती है। हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा सबके साथ सबके विकास के नारे के साथ है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सपा का गठबंधन है तथा 1947 में कांग्रेस ने देश को बांटा और अब समाज को बांट रही है। भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नही है। आज भाजपा सरकार में महिलाएं, बेटियां, युवतियां एवं व्यापारी सुरक्षित है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस महिलाओं पर बर्बर अत्याचार करने वाले तालिबानी प्रवृत्ति को भारत में भी लागू करना चाहती है। वहीं भाजपा तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने की बात करती है। कांग्रेस देश में शरिया कानून लागू करके तालिबानी विध्वंस की समर्थक है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक वोट से देश की तस्वीर व तकदीर बन सकती है। उन्होंने कहा कि इस धरती ने महापुरुषों को जन्म दिया है। ब्रज का प्रवेश द्वार है। काका हाथरसी जैसे अनेक महापुरुषों को जन्म देने वाली धरती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में अद्भुत काम किए हैं और दुनिया में भारत का सम्मान बड़ा है, विकास हुए हैं, आतंकवाद मिटा है, आईटीआई बने हैं। एक जिला एक उत्पाद कारोबार बड़े हैं। इतनी योजनाएं दी हैं और प्रदेश में नौकरी भी बिना भेदभाव मिलती है। योजनाओं का लाभ सभी को दिया जा रहा है। इसके लाभ में किसी का चेहरा नहीं देखा गया। राशन, बिजली, चिकित्सा क्या किसी को चेहरा, जाति, मजहब पूछ कर दिया है क्या? गरीब देखकर योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। हाथरस की हींग की खुशबू पूरे देश व दुनिया में पहुंच रही है।
इस दौरान मंच पर उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण विभाग राज्य मंत्री एवं प्रभारी मंत्री असीम अरूण, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजबहादुर भारद्वाज, प्रदेश सरकार के राजस्व राज्यमंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी अनूप प्रधान, जिला प्रभारी डीपी भारती, विधायक वीरेंद्र सिंह राणा, जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव आर्य, सदर विधायक अंजुला माहौर, जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय, सादाबाद विधायक प्रदीप चैधरी गुड्डू, छर्रा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह, बरौली विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह, एमएलसी चैधरी ऋषिपाल सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व विधायक चैधरी सत्यपाल सिंह, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चैहान, पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर