Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 4:36 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आशु कवि अनिल बौहरे की धर्मपत्नी श्रीमती आशा शर्मा का निधन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-19 अप्रैल। देश के प्रख्यात आशु कवि एवं साहित्यकार बौहरे अनिल शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती आशा शर्मा का आज दोपहर आकस्मिक निधन हो जाने से उनके परिजनों, तमाम समर्थकों, शुभचिंतकों तथा कवियों में भारी शोक की लहर दौड़ गई है और निधन की सूचना मिलते ही उनके आवास पर शोक प्रकट करने वालों का तांता लग गया।
देश के प्रख्यात आशु कवि एवं साहित्यकार व ब्रज कला केंद्र के केंद्रीय संयुक्त मंत्री एवं राष्ट्रीय कवि संगम के जिलाध्यक्ष बौहरे अनिल शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती आशा शर्मा पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं और वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और इसी बीमारी के चलते आज दोपहर करीब पौने 2 बजे उनका आकस्मिक निधन हो गया और उनके निधन की खबर से जहां उनके परिजनों में भारी शोक की लहर दौड़ गई। वहीं उनके तमाम समर्थकों व शुभचिंतकों तथा कवियों में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
स्वर्गीय श्रीमती आशा शर्मा करीब 70 वर्ष की थीं और वह बहुत ही मृदुल, धार्मिक एवं सरल स्वभाव की थीं तथा वह अपने पीछे अपने पति आशु कवि अनिल बौहरे के अलावा एक पुत्र एवं दो पुत्रियों सहित भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गई हैं। स्वर्गीय श्रीमती आशा शर्मा का अंतिम संस्कार आज गंगा घाट राजघाट पर किया गया। जहां पर उन्हें मुखाग्नि उनके पति आशू कवि अनिल बौहरे द्वारा दी गई।
स्वर्गीय श्रीमती आशा शर्मा के निधन पर दैनिक लालसा परिवार ने भी भारी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है और ईश्वर से दिवंगत की आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण कराने की प्रार्थना की है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर