Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 10:44 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आपराधिक घटनाओं के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन: ज्ञापन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-2 मार्च। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रदेश में बढ़ रहीं अपराधिक घटनाओं के विरोध में आज जनपद की चारों तहसीलों पर राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। इसी क्रम में तहसील सदर पर जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने तहसील परिसर पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करते एसडीम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि आज प्रदेश में अपराधिक घटनाएं चरम सीमा पर हैं और भाजपा सरकार व मोदी मीडिया मिलकर इनको छुपाने का कार्य कर रही है। प्रदेश में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के सबसे बड़े उदाहरण कहीं पर पेड़ से लटका नाबालिग बहनों के शव तो कहीं ईंटों से कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। कहीं भाजपाइयों द्वारा आईआईटी बीएचयू कैंपस में गैंगरेप का दुस्साहस तो कहीं न्याय न मिलने पर आत्महत्या के लिए महिला जज को मजबूर होना पड़ रहा है। यह सब प्रदेश का हाल है, जिसकी कानून व्यवस्था का गुणगान करते मोदी मीडिया नहीं थकती।
हाल ही में रामपुर में अंबेडकर स्मारक की मांग पर दसवीं परीक्षा देकर लौटते दलित छात्र की हत्या अपराध की जर्जर कानून व्यवस्था सबसे बड़ा दिल दहलाने वाला उदाहरण है। भाजपा एवं मोदी मीडिया द्वारा गढ़ी गई झूठी छवि से बाहर निकलकर अब सच्चाई देखने का वक्त आ गया है।
उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार जंगलराज की गारंटी हो गई है और इस सब के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जनपद की चारों तहसीलों के माध्यम से कांग्रेसजन न्याय की मांग करते हैं और यदि पीड़ितों को न्याय नहीं मिला तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विनोद कुमार कर्दम, एससी एसटी विभाग के प्रदेश महासचिव योगेश कुमार ओके, शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विपिन अग्निहोत्री, महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष आमना बेगम, सोशल मीडिया प्रभारी कपिल नरूला, पिछड़ा वर्ग के शहर अध्यक्ष विष्णु कुमार, अल्पसंख्यक विभाग के मोहम्मद तोसिब, चैधरी उदल सिंह, हरीशंकर वर्मा आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर