Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 1:10 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आगरा सम्मेलन में जेपी नड्डा ने दिलाया अबकी बार 400 पार का संकल्प

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में हाथरस से 50 बसों से गए हजारों कार्यकर्ता: उमड़ी भारी भीड़

हाथरस-7 मार्च। आगरा के कोठी मीना बाजार में आज भाजपा अनुसूचित मोर्चा के आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए हाथरस से भी हजारों कार्यकर्ता बसों के माध्यम से आगरा पहुंचे और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओजस्वी भाषणों को सुना तथा मिशन 2024 के लक्ष्य को ऐतिहासिकता के साथ सफल करने का संकल्प भी लिया।
आज आगरा में आयोजित भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा भाजपा अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया गया और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिशन 2024 के लक्ष्य अबकी बार 400 पार को सफल बनाने का संकल्प भी दिलाया गया।
आगरा में आयोजित भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन में हाथरस से भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी एवं सिकंद्राराऊ विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने बसों से हजारों की संख्या में कूच किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक सिकन्द्राराऊ द्वारा भाजपाइयों की 50 बसों को हरी झंडी दिखाकर आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान के लिए रवाना किया। इस दौरान जेपी नड्डा के संबोधन को सुनने के लिए हाथरस से गए भाजपाइयों उत्साहित दिखाई दिये। एक बार फिर मोदी सरकार तथा जय श्री राम के जयकारों के साथ 50 बसें रवाना की गईं।
भाजपा के जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने बताया आज आगरा में भाजपा अनुसूचित मोर्चा का राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर एक बार पूर्ण बहुमत से जीतकर प्रधानमंत्री बनने को जा रहे हैं। आज हाथरस से पचास बसों को हरी झंडी दिखाकर आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान के लिए रवाना किया गया। जिसमें हाथरस से गए हजारों की संख्या में भाजपाई राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन को सुना और संकल्प लिया।
इस दौरान जिला महामंत्री हरीशंकर राणा भूरा पहलवान, रुपेश उपाध्याय, प्रीति चैधरी, मथुरा प्रसाद गौतम, ब्लॉक प्रमुख पूनम पांडेय, सादाबाद चेयरमैन हेमलता अग्रवाल, राधारमण अग्रवाल, आशीष शर्मा, वासुदेव माहौर, क्षेत्रीय मंत्री डौली माहौर, सुनील गौतम, भूपेंद्र कौशिक, हरीश सैंगर, दंबेश चक, संतराज सिंह, राजेंद्र चैधरी, रजत चैधरी, रामवीर माहौर, प्रवीन सिंह, संजय सक्सेना, गुलशन, सभासद धीरज जैन, कृष्णमुरारी वाष्र्णेय, प्रभा सिंह, नानक चंद पचैरी, मंडल अध्यक्ष सासनी धु्रव शर्मा, मूलचन्द वाष्र्णेय, नीरेश कुमार सिंह, राजपाल सिंह, पवन सिकरवार, अंकुर गौड़, अंशुल शर्मा, हमबीर सिंह, विवेक रावत आदि भाजपाई मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर