Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 9:58 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यवहार के विरुद्ध 6 को अधिवक्ता जुलूस निकाल देंगे ज्ञापन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 27 मार्च। डिस्ट्रिक्ट बार एसोशियेसन की आज बार हॅाल में अध्यक्ष अजय भारद्वाज एडवोकेट की अध्यक्षता में मीटिंग आहुत की गई। जिसमें अधिवक्ताओं द्वारा अधिवक्ताओं के साथ किया जा रहे दुव्र्यवहार और असम्मान तथा आए दिन रिर्पोट आदि को लेकर चर्चा की गई और आंदोलन की चेतावनी की दी गई।
बैठक में अधिवक्ताओं द्वारा आरोप लगाते हुए कहा गया कि जनपद के सभी थानों में अधिवक्ताओं के साथ दुव्र्यवहार असम्मान जैसी स्थिति देखने को मिल रही है और बिना किसी जांच कराये अधिवक्ताओं के विरुद्ध थाने में थाने के प्रभारी निरीक्षकों द्वारा मुकद्दमा में दर्ज किये जा रहे हैं और अधिवक्ताओं के प्रार्थना पत्र पर प्रभारी निरीक्षकों द्वारा कोई भी कार्यवाही न कर उनके प्रार्थना पत्र को रख लेते हैं और अधिवक्ताओं के साथ विभिन्न थाना में हो रही घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज नहीं करते हैं। वहीं दूसरी ओर अधिवक्ताओं के विरुद्ध तुरंत एफआईआर दर्ज कर लेते हैं। थानों में प्रभारी निरीक्षक बार के पदाधिकारियों के फोन भी नहीं उठाते हैं और अधिवक्ताओं से संबंधित कोई घटना बताई जाती है तो उसमें लेटलतीफी व लापरवाही करते हैं साथ ही आला अफसरों को भी गुमराह कर सही बात को नहीं आने देते हैं।
मीटिंग में अधिवक्ताओं ने कहा कि जिला बार ने महसूस किया और जनपद के सभी बार संगठन के अध्यक्ष व सचिवों से आग्रह किया है कि उक्त संबंध में सभी अध्यक्ष व सचिव की मीटिंग 6 अप्रैल को दोपहर 1 बजे से जिला बार एसोसिएशन के बाहर हॉल में आहुत की गई है। जिसमें सभी अधिवक्ता एकत्रित होकर दीवानी कचहरी से काली पट्टी बांधकर व शांतिपूर्ण तरीके से मौन रहकर जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए तालाब चैराहे पर ज्ञापन सौंपेंगे और ज्ञापन देने के एक हफ्ते बाद कोई सुधार कार्यप्रणाली में नहीं हुआ तो आगामी रणनीति तय की जाएगी।
मीटिंग में अध्यक्ष अजय कुमार भारद्वाज एड., वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्र मोहन, कनिष्ठ उपाध्यक्ष प्रथम अजय कुमार शर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष द्वितीय दुर्वेश खान, सह सचिव प्रथम नरेंद्र कुमार, सह सचिव द्वितीय मनमोहन शर्मा, सह सचिव तृतीय प्रदीप कुमार पौरुष, अंकेक्षक प्रदीप कुमार सिंह आदि अधिवक्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर