Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 6:19 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

स्कूल के स्थापना दिवस पर बच्चों को किया पुरुस्कृत: सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मन मोहा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सिकन्द्राराऊ- 29 फरवरी। विधानसभा क्षेत्र के हाथरस ब्लॉक के गांव ऐंहन स्थित एमएस जूनियर हाईस्कूल में वार्षिकोत्सव एवं पुरुस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन में मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि ठाकुर राजेश सिंह गुड्डू, विशिष्ट अतिथि श्रीमती पूनम सिंह डायरेक्टर यूपीसीएलडीएफ लखनऊ एवं लोकसभा विस्तारक तुषार गौड़ थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुरेन्द्र शर्मा कबाड़ी बाबा ने की और कार्यक्रम का संचालन संस्थापक प्रहलाद सिंह सिसौदिया ने किया।


इस मौके पर मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में सरस्वती वन्दना कु.शालिनी, सोना, लवी द्वारा की गई। प्रधानाचार्य संजय कुमार ने कार्यक्रम में अतिथिगणों का स्वागत किया। कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एवं सांसद प्रतिनिधि ठाकुर राजेश कुमार सिंह गुड्डू भैया छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि बेटा बेटी एक समान है और आज के दौर में बेटियां भी किसी से कम नहीं हैं और बेटियां एक से बढ़कर एक उपलब्धि हासिल कर रही हैं। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से बेटा व बेटी को शिक्षित बनाने का आवाह्नन किया।
विशिष्ट अतिथि द्वारा छात्र छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम हासिल करने हेतु प्रेरित किया गया।
अतिथियों द्वारा कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्र छात्राओं को पुरुष्कृत किया गया। कार्यक्रम में स्वागत गान कु. चंचल, आफिया, सुजाता, निरुपमा द्वारा प्रस्तुत किया गया। मनोरंजक नृत्य डॉली व शगुन, देशभक्ति गान आर्यन, नैतिक, तरुण, रंगारंग होली नृत्य कु. लवी, शगुन, बाल नृत्य सलौनी आदि द्वारा प्रस्तुति दी गई।
कार्यक्रम में प्रधानाचार्य संजय सिसौदिया, विद्यालय प्रबंधक नरेन्द्रपाल गुप्ता, डॉ. अजय सिसौदिया सहित ग्रामवासी व विद्यालय के अध्यापक एवं छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर