Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:32 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सर्राफा व्यापारी के साथ घटित घटना के खुलासे हेतु सर्राफा व्यापारी मिले पुलिस कप्तान से

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-30 मई। शहर के आगरा रोड स्थित अग्रसेन कॉलोनी निवासी युवा सर्राफा व्यापारी सौरभ अग्रवाल के साथ गत रविवार की रात्रि को घटित घटना को लेकर आज सर्राफा कारोबारी व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कप्तान से मिला और और घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की।
उल्लेखनीय है कि गत रविवार की रात्रि को आगरा रोड स्थित अग्रसेन कॉलोनी निवासी युवा सर्राफा कारोबारी सौरभ अग्रवाल पुत्र स्वर्गीय दीपक बाबू अग्रवाल के घर में घुसकर अज्ञात नकाबपोश हथियारधारी बदमाशों द्वारा लूटपाट की कोशिश करते हुए व्यापारी के साथ जमकर मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था और उक्त घटना की खबर से व्यापारियों भारी हडकम्प एवं खलबली मच गई थी तथा घटना को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया था।
उक्त घटना को लेकर सर्राफा कमेटी की आवश्यक बैठक अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल सर्राफ की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। जिसमें सर्राफा व्यापारियों द्वारा प्रशासन को 36 घंटे का घटना के खुलासे हेतु समय दिया गया था और आज सुबह कमेटी के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल सर्राफ के साथ सर्राफा व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस कार्यालय पर पुलिस कप्तान निपुण अग्रवाल से मिला और व्यापारियों ने सीओ सिटी व कोतवाली सदर प्रभारी से भी मुलाकात की तथा व्यापारियों द्वारा उक्त घटना के शीघ्र खुलासे हेतु मांग की गई।
पुलिस अधिकारियों द्वारा सर्राफा व्यापारियों को आश्वासन दिलाया कि पुलिस टीमें बदमाशों की खोजबीन एवं गिरफ्तारी हेतु लगी हुई है और एक या दो दिन में उक्त घटना का खुलासा हो जाएगा तथा पुलिस अधिकारी द्वारा सर्राफा व्यापारियों को पूर्णतः विश्वास दिलाया गया कि घटना का खुलासा जल्द होगा और बदमाश जेल के अंदर होंगे।
पुलिस अधिकारियों से मिलने वालों में सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल सर्राफ, रविंद्र कुमार वाष्र्णेय, घटना के पीड़ित व्यापारी सौरभ अग्रवाल, शैलेंद्र वाष्र्णेय सर्राफ, अमरेश बंसल, राकेश बूटिया, राजेश अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, राम बल्लभ सिंघल, अशोक कुमार वर्मा, गर्वित अग्रवाल, अंकुश अग्रवाल, अन्नूलाला अग्रवाल, भरत अग्रवाल, बलवीर वर्मा, राजेश सोनी, बंटू वर्मा, शिवम अग्रवाल आदि तमाम सर्राफा व्यापारी शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर