Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 7:03 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

संयुक्त उ.प्र. उद्योग व्यापार मंडल के प्रयासों से खुलेगा घंटाघर के नीचे का रास्ता

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 24 मई। शहर में प्रशासन एवं पालिका प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर आज संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा पालिका अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद से मुलाकात कर व्यापारियों को बेवजह परेशान न किये जाने का अनुरोध किया गया।
संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक राजीव वाष्र्णेय, संस्थापक कन्हैया वाष्र्णेय तेल वाले एवं युवा नगर अध्यक्ष कृष्णा शर्मा पहलवान आज नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती श्वेता चैधरी एवं पूर्व सांसद राजेश दिवाकर से मिल कर पुलिस प्रशासन एवं नगर पालिका द्वारा शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत किसी भी व्यापारी का शोषण एवं उत्पीड़न नहीं होना चाहिए, जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती श्वेता चैधरी एवं पूर्व सांसद राजेश दिवाकर द्वारा कहा गया कि किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न एवं शोषण नहीं किया जाएगा तथा पूर्व में दुकानों के आगे डेढ़ फुट तख्त तथा ढाई फीट ऊपर टीन सेट या तिरपाल लगा सकते हैं। जिस पर संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियांे ने भी सहमति प्रदान की तथा व्यापारियों से भी अनुरोध किया कि पुलिस प्रशासन एवं नगर पालिका द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान में सहयोग करें।
शहर के बाजारों में यदि जाम नहीं लगेगा तो उसका लाभ भी व्यापारियों को ही होगा। इसलिए सभी व्यापारी स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाओ अभियान में सहयोग करें।
संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक राजीव वाष्र्णेय ,संस्थापक कन्हैया वाष्र्णेय तेल वाले एवं कृष्ण शर्मा ने नगर पालिका अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद से कहा कि नगर की जनता चाहती है कि घंटाघर के नीचे का मार्ग चालू किया जाए। घंटाघर के नीचे का मार्ग बेड़ियों में जकड़ा हुआ है। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही घंटाघर के नीचे का मार्ग चालू कर दिया जाएगा एवं बेड़ियों से मुक्त किया जाएगा, जिससे घंटाघर और नजिहाई बाजार में लगने वाला जाम भी नहीं लगेंगा। जिस पर संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियांे ने नगर पालिका अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद का आभार प्रकट किया और कहा कि शहर की जनता में आपके इस निर्णय से हर्ष व उल्लास की अनुभूति होगी तथा संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल एवं शहर की जनता घंटाघर के नीचे ही आपका स्वागत सम्मान भी करेगी।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर