Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:04 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

शिक्षामित्रों व अनुदेशकों की समस्याओं को रखा एमएलसी गुरूजी के समक्ष

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-10 जुलाई। भाजपा एमएलसी डॉ. मानवेन्द्र प्रताप सिंह गुरूजी (आगरा खण्ड स्नातक क्षेत्र) आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बृजेश वशिष्ठ आवास पर पधारे और शिक्षामित्रों से चर्चा करते हुए कहा कि शीघ्र ही सरकार आपके मानदेय वृद्धि सहित अन्य मांगों पर भी सकारात्मक निर्णय लेने जा रही है।
इस दौरान शिक्षामित्र जिलाध्यक्ष बृजेश वशिष्ठ ने उनसे कहा कि अब शिक्षामित्रों की संख्या को उनके परिवार के साथ जोड़कर देखते हुए ही सरकार को उनका भविष्य सुरक्षित और संरक्षित करते हुए ही निर्णय लेना चाहिए। अल्प मानदेय पर कार्यरत शिक्षामित्रों, अनुदेशकों को डिजिटल अटेंडेंस के लिए बाध्य किया जाना भी किसी भी प्रकार से न्यायोचित व समीचीन प्रतीत नहीं होता है।
अनुदेशक संघ के जिला संयोजक मुलायम सिंह बघेल ने भी अनुदेशकों की मांगों को लेकर उनको ज्ञापन सौंपा। जिसको उन्होंने मुख्यमंत्री को प्रेषित किए जाने को लेकर आश्वस्त किया। इस अवसर पर सभी ने उनका पटुका पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर डा. राजीव गुप्ता प्रधानाचार्य, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित बिहारी शर्मा, जिला संरक्षक राजकमल शर्मा, हरिमोहन पाठक, भुवनेश अग्निहोत्री, महेशचन्द गहलौत, त्रिवेंद्र सिंह, इंजी. महेश चन्द तिवारी, केएल शर्मा आदि उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर