Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 10:10 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

वेतन न मिलने पर सफाई कर्मचारियों की हड़ताल तालाबंदी कर धरने पर बैठे: नारेबाजी: प्रदर्शन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-26 जून। नगर पालिका के आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों ने आज काम बंद हड़ताल कर दी और उसके बाद नगर पालिका कार्यालय में तालाबंदी कर नगर पालिका परिषद परिसर में धरने पर बैठ गए। इस दौरान सफाई कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की और स्पष्ट रूप से चेतावनी दी कि जब तक उन्हें वेतन नहीं मिलेगा और साप्ताहिक अवकाश तय नहीं होगा तब तक वह हड़ताल रखेंगे और धरने पर भी बैठे रहेंगे।
नगर पालिका परिषद में आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों को तय समय से वेतन नहीं मिल रहा है और इन कर्मचारियों ने पिछले दिनों नगर पालिका परिषद में प्रदर्शन कर हड़ताल करने की चेतावनी दी थी और कहा था कि यदि उन्हें समय पर वेतन नहीं मिला तो वह हड़ताल पर चले जाएंगे। अब जब कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला तो उन्होंने सफाई कार्य ठप्प कर दिया और हड़ताल पर चले गए।
वेतन न मिलने को लेकर आज काफी आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारी नगर पालिका कार्यालय पर पहुंच गए और उन्होंने वहां कार्यालय में तालाबंदी कर दी। इससे वहां पूरा का पूरा काम प्रभावित हो गया। सफाई कर्मचारियों ने नगर पालिका परिषद में धरना देकर प्रदर्शन किया। इन सफाई कर्मचारियों का कहना था कि ठेकेदार ने उन्हें पिछले 3 महीने से वेतन नहीं दिया है।
कई बार वह अधिकारियों से इसकी मांग कर चुके हैं। लेकिन कोई इस पर ध्यान नहीं दे रहा। वह और उनका परिवार भुखमरी के कगार पर है। उन्हें साप्ताहिक अवकाश भी नहीं दिया जा रहा। इसलिए वह हड़ताल कर अब धरना देने पर मजबूर हुए हैं।
इन सफाई कर्मचारियों ने इस दौरान काफी नारेबाजी भी की। इधर हड़ताल के चलते शहर में सफाई कर भी प्रभावित हुआ। यदि सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी रही तो शहर में और ज्यादा गंदगी व्याप्त हो जाएगी।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर