Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 5:55 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राशन डीलर के परिवार से मिला कांग्रेस व साहित्यकारों का प्रतिनिधिमंडलरूकल जिलाधिकारी से मिलकर देंगे ज्ञापन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 जून। थाना हाथरस जंक्शन के गांव धौरपुर में राशन डीलर योगेश उपाध्याय की विगत दिनों सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं आज कांग्रेस एवं ब्रज कला केंद्र के जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कांग्रेस एवं साहित्यकारों का प्रतिनिधिमंडल उनके गांव में उनके निवास पर जाकर मिला और शोक संवेदना प्रकट कीं।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने बताया है कि प्रतिनिधिमंडल द्वारा परिवार से जब बात हुई तो वह काफी डरे हुए और सहमें हुए हैं। मृतक के भाई उमेश उपाध्याय ने कहा कि हमें अपनी जान का खतरा है। पूरे परिवार में भय व्याप्त है। मुख्य आरोपी को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। परिवार पर कोई भी लाइसेंसी हथियार नहीं है।
जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने परिवार को विश्वास दिलाया कि पूरा कांग्रेस परिवार उनके परिवार के साथ खड़ा है और कल 19 जून को कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर परिवार ने जो परेशानियां बताईं हैं उनसे अवगत कराएंगे। साथ ही जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि प्रदेश के मुखिया प्रदेश को अपराध मुक्त बताने की बात करते हैं और यह अपराध मुक्त भी केवल प्रदेश सरकार का जुमला है। सरेआम लूट, डकैती और हत्याएं हो रही हैं। अपराधियों पर कोई अंकुश नहीं है। आज हाथरस की जनता प्रदेश के मुखिया से पूछ रही है कि प्रदेश के मुखिया का बुलडोजर कहां है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त है। प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय कवि संगम के अध्यक्ष आशु कवि अनिल बोहरे, साहित्यकार श्यामबाबू चिंतन, कपिल नरूला, पवन पंडित, विष्णु कुमार, अनुराग भारद्वाज, आरके राजू आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर