Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:53 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

रामबाग काॅलेज में कांस्यकार समाज ने खेली फूलों से होलीःमंथन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-3 अप्रैल। शहर के अलीगढ़ रोड स्थित श्री रामबाग इंटर कॉलेज प्रांगण में विद्यालय प्रबंध समिति द्वारा आयोजित कांस्यकार समाज बंधुओं का भव्य होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने समा बांध दिया और सभी ने एक दूसरे के गले मिलकर जहां होली की शुभकामनाएं दी। वहीं फूलों के साथ होली भी खेली गई तथा समारोह में समाज के उत्थान को लेकर मंथन भी किया गया।
श्री रामबाग इंटर कॉलेज प्रांगण में विद्यालय प्रबंध समिति द्वारा आयोजित कांस्यकार समाज बंधुओं के होली मिलन समारोह का शुभारंभ समाज के कुल देवता हैहयवंशीय क्षत्रिय समाज के आराध्य श्री सहस्त्रबाहु जी महाराज के छविचित्र पर माल्यापर्ण एवं दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इस मौके पर अतिथियों का जहां फूलमाला पहनाकर एवं दुपट्टा ओढ़ाकर जोरदार स्वागत किया गया। वहीं होली मिलन समारोह में वृंदावन से आए कुशल कलाकारों द्वारा भव्य रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी गई और फिर कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से सांस्कृतिक झलक दिखलाने के साथ-साथ लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम में समाज के छोटे-छोटे बाल कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए मोहिनी प्रस्तुति दी गई तथा समारोह में समाज के बंधुओं द्वारा समाज की विभिन्न समस्याओं पर चिंतन व्यक्त किया गया। साथ ही समाज के उत्थान के लिए अपने-अपने विचार व्यक्त किए गए। कार्यक्रम के दौरान कांस्यकार समाज के बंधुआंे ने विद्यालय के विकास के लिए आर्थिक सहायता की भी घोषणा की। कार्यक्रम का समापन चटपटे लजीज व्यंजनों के साथ किया गया।
कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष कमल प्रकाश वर्मा द्वारा उद्बोधन देते हुए समाज से एकजुट एवं विद्यालय को निरंतर ऊंचाई पर पहुंचाने हेतु आव्हान किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन विद्यालय प्रबन्ध समिति के प्रबंधक एवं प्रमुख उद्यमी समाजसेवी नरेश कुमार वर्मा द्वारा किया गया और उन्होंने भी श्री रामबाग इंटर कॉलेज को समाज की धरोहर बताते हुए विद्यालय की शान में चार चांद लगाने के लिए समाज से अनुरोध किया।
कार्यक्रम में कमल प्रकाश वर्मा, नरेश कुमार वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा कलसा वाले, ओमप्रकाश वर्मा मार्केट वाले, रमेश कूलवाल, ओमप्रकाश बागड़ी, राजकुमार वर्मा, गोपाल वर्मा, मदन गोपाल वर्मा, कन्हैयालाल चैधरी, प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा, पूर्व प्रधानाचार्य मदन गोपाल रावत, मोहनलाल वर्मा, महेश वर्मा सेनापति आदि मौजूद थे। वहीं समाज के मोहनलाल वर्मा मथुरा वाले व कन्हैयालाल चैधरी मथुरा वाले ने विद्यालय विकास हेतु आर्थिक सहायता की घोषणा की। अंत में विद्यालय के उप प्रधानाचार्य योगेंद्र वाष्र्णेय ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा विद्यालय के समस्त स्टाफ की प्रशंसा भी की।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर