Explore

Search
Close this search box.

Search

July 22, 2024 10:17 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

युवा चैपाल में युवाओं को दिलाई भाजपा को जिताने की शपथ

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

युवा चैपाल में युवाओं को दिलाई
भाजपा को जिताने की शपथहाथरस-1 मार्च। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा नमो युवा चैपाल का आयोजन शहर के बागला ग्राउंड व लाल डिग्गी मेंण्डू गेट आदि स्थानों पर किया गया। चैपाल में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर युवाओं को अभी से मिशन में जुड़ जाने का आवाहन किया गया।
चैपाल में भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनुराग अग्निहोत्री ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले देश में भ्रष्टाचार और अराजकता के माहौल से त्रस्त होकर देश की तत्कालीन कॉंग्रेस की सरकार को यूथ अंगेस्ट करप्शन का नारा देकर उखाड़ फेंका था और उसके बाद देश में 10 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना, आवास योजना, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान कार्ड, मुफ्त शौचालय, न्यू एजुकेशन पॉलिसी, स्किल इंडिया, खेलों इंडिया के माध्यम से देश को विकसित भारत के रूप में बढ़ाने की ओर अग्रसर किया है। पूर्व में भारत को इंटरनेशनल चैनलों पर अच्छे रूप में नहीं देखा जाता था। आज विश्व की निगाह भारत के हर कदम की ओर है। आज पूरा विश्व भारत का लोहा मान रहा है।
युवा चैपाल में जिलाध्यक्ष अनुराग अग्निहोत्री ने युवाओं को पुनः 2024 में भाजपा को जिताने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष नवनीत गौतम, जिला महामंत्री रजत चैधरी, मंडल अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, मंडल संयोजक कृष्णा पहलवान, नगर उपाध्यक्ष रोहन पाठक, गौरव ठाकुर, सर्वेश गोस्वामी, कान्हा शर्मा, प्रेमपाल चैधरी आदि उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर