Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 7:49 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा के विशाल प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में उमड़ी भाजपाइयों की भारी भीड़: बोले विकसित देश के साथ भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है- दुष्यंत गौतम

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-5 मार्च। भाजपा जिला कार्यालय गौशाला रोड पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा क्षेत्र का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन का आयोजन किया गया। सम्मलेन में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम एवं विशिष्ठ अतिथि के रूप जिला के प्रभारी मंत्री असीम अरुण उपस्थित थे। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम का जोरदार स्वागत भी किया गया।


प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि पिछले 10 वर्ष में भारत उन्नति के साथ-साथ गौरव के भी पायदान पर चढ़ता जा रहा है। विकसित देश की ओर बढ़ते हुए आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर भी अग्रसर है। भारत के प्रधानमंत्री जब भी विदेश में जाते हैं तो उनके स्वागत के लिए बड़े-बड़े देशो के राष्ट्र अध्यक्ष अपने प्रोटोकॉल को तोड़कर उनका अभिवादन करने में अपने सम्मान की अनुभूति कर रहे हैं। ऐसा पिछले 10 साल में जो देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी पर विश्वास दिखाया है, यह उसी का परिणाम है। ये केवल विश्व में मोदी जी का सम्मान नहीं है, बल्कि भारत के 140 करोड़ जनता का सम्मान है एवं केंद्र सरकार की योजनाये और प्रदेश सरकार की योजनाये सिर्फ आम जनता को समर्पित है। इसके साथ ही भाजपा की जो अन्त्योदय की मूल भावना है, उसी को ध्यान में रखकर सरकारें काम कर रही है। पीएम जल योजना से 15 करोड लोगों के घर में जल पहुंचा है और 12 करोड़ में शौचालय पहुंचा है।


भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि मेरा हाथरस के सभी प्रबुद्धजनों से आग्रह है कि आप अपने संपर्क में आने वाले लोगो के बीच में भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों और विश्व पटल पर भारत के बढ़ते सम्मान को रखें और 2024 में नरेन्द्र मोदी को देश की कमान तीसरी बार सौपने का संकल्प लें।
प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि आज मोदी की बढती हुई लोकप्रियता को देखते हुए सभी देश विरोधी ताकते उनके खिलाफ एकजुट हो रही है। ऐसे में आप सभी प्रबुद्धजनों का ये नैतिक दायित्व बनता है कि देश की उन्नति और सम्मान के लिए आज देश को नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की सख्त आवश्यकता है।
स्वागत भाषण में जिलाध्यक्ष भाजपा शरद माहेश्वरी ने कहा कि सभी मंचासीन अतिथिगण एवं सभी प्रबुद्धजन का मैं भारतीय जनता पार्टी जनपद के पूरे परिवार की ओर से सभी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में आने पर सभी का ह्रदय से स्वागत व अभिनन्दन करता हूँ।
इस दौरान जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने मुख्य अतिथि दुष्यंत गौतम एंव प्रभारी मंत्री असीम अरुण को भगवान श्रीराम की विशाल प्रतिमा देकर सम्मानित किया। जिलाध्यक्ष अलीगढ चै. कृष्णपाल सिंह ने भी का सभी आगुन्तको का धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन की अध्यक्षता कर रहे डा. भरत यादव ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में बोलते हुए कहा कि एक मात्र भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो प्रत्येक वर्ग के समाज के लोगांे का सम्मान करती आ रही है और इसी क्रम में भाजपा सरकार हर वर्ष प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन के माध्यम से सभी प्रबुद्धजनों का सम्मान करती है।
कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, जिला प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री भाजपा डीपी भारती, सांसद राजवीर सिंह दिलेर, अलीगढ जिला प्रभारी मानवेन्द्र प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय, सदर विधायक अंजुला सिंह माहौर, सिकन्द्राराऊ विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा, छर्रा विधायक रवेन्द्र पाल सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, एमएलसी मानवेन्द्र सिंह गुरुजी, चैधरी ऋषिपाल ने प्रबुद्धजनों के बीच में पिछले 10 वर्ष में हुए विकास कार्यो के बारे में बताया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री रुपेश उपाध्याय ने किया।
कार्यक्रम में हरीशंकर राना, प्रेमसिंह यादव एड. रामवीर सिंह दादू एड. प्रो. डा. चन्द्रशेखर रावल, राजपाल सिंह दिसवार एड़., टर्मेश सिंह एड., राधामाधव शर्मा एड., सुनील वर्मा एड़., इजी.निर्देश वार्ष्णेय, आशीष शर्मा, अशोक प्रताप सिंह, प्रेम सिंह, पवन शर्मा, कवि अनिल बौहरे, कवियत्री रुविया खान, डा.जगतेंद्र सेंगर, डा.तरुण शर्मा, डा. रामकुमार शर्मा, डा. संदीप गहलौत, पूर्व विधायक हरीशंकर माहौर, पूर्व पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा,रामवीर सिंह भैयाजी, प्रेम सिंह कुशवाहा, विपुल सिंघानिया, डॉ. चंद्रशेखर रावल, अशोक कुमार, रामवीर सिंह परमार, चैधरी रामकुमार वर्मा, मास्टर सतपाल सिंह मदनावत, कुसुमा देवी मदनावत, बृजेश चैहान, प्रीति चैधरी, सुनीता वर्मा, अमित भौतिका, विपुल लोहारिया, सुचेता जॉन, विस्तारक तुषार गौड, रजत चैधरी, रजनेश कुशवाहा, गौरव कुमार, सांसद प्रतिनिधि ठाकुर राजेश सिंह गुड्डू, डॉली माहौर, वासुदेव माहौर, सुनीता वर्मा, सोनिया नारंग ,प्रभा सिंह, ठा. सत्येंद्र सिंह, आकाश सूर्यवंशी, राजा गरुड़ध्वज सिंह, ज्ञानेंद्र शर्मा एड., आचार्य महेंद्र सिंह,नीरेश कुमार सिंह, सुनीत आर्य आदि सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर