Explore

Search
Close this search box.

Search

June 12, 2024 11:25 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाकियू ने बिजलीघर घेरावःप्रदर्शनःनारेबाजी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

विभाग की लापरवाही पर दिया धरनाःधूप में एक पदाधिकारी बेहोश


हाथरस-29 मई। भीषण गर्मी में बिजली की कटौती से आमजन जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है। वहीं ऐसे में गर्मी भी सितम ढा रही है और आज विद्युत कटौती एवं बिजली विभाग की लापरवाही से परेशान लोगों ने गिजरौली बिजलीघर का घेराव कर वहां धरना दिया। भारतीय किसान यूनियन (भानू) के पदाधिकारियों की अगुवाई में लोग भरी दुपहरी में बिजलीघर पहुंच गए और वहां धरना देकर बैठ गए। किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी को प्रदर्शन करते हुए हायतौबा की।
धरना प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन भानू के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि गिजरौली और आसपास के इलाके में विद्युत लाइन काफी जर्जर अवस्था में है। इसकी वजह से अक्सर फाल्ट हो जाते हैं और कई-कई घंटे तक बिजली गुल रहती है। लो वोल्टेज की काफी समस्या है। रोस्टर के हिसाब से बिजली नहीं मिल रही। कई बार अधिकारियों को अवगत भी कराया जा चुका है लेकिन इसके बाद भी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। प्रदर्शनकारियों के तेवर देखकर कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आया। हालांकि बाद में कुछ कर्मचारियों ने इन्हें समझाने की कोशिश की। इस दौरान धरना दे रहे एक पदाधिकारी बेहोश भी हो गए। उसकी स्थिति देखकर वहां खलबली मच गई।
धरना दे रहे लोगों ने स्पष्ट रूप से कह दिया कि जब तक यहां केबल नहीं बदली जाएगी और वोल्टेज की समस्या का निदान नहीं होगा, तब तक वह धरना स्थल से नहीं उठेंगे। इस पर वहां मौजूद कर्मियों ने कहा कि जर्जर विद्युत लाइन अभी बदलना शुरू हो जाएगी। इधर बेहोश हुए पदाधिकारी कृष्णकांत रावत को एंबुलेंस बुलाकर बागला जिला अस्पताल लाया गया। कुछ देर बाद वहां विद्युत केबल बदलने का काम भी शुरू हो गया। उक्त प्रदर्शन कृष्णकांत रावत, राहुल ठाकुर, रजत ठाकुर, रजत गौतम, मयंक वाष्र्णेय आदि की अगवाई में हुआ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर