Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 9:43 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस कार्यवाही के चलते चैन स्नैचिंग आरोपी ने किया कोर्ट में समर्पण

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-31 मई। कोतवाली सदर पुलिस की प्रभावी कार्यवाही के चलते कोतवाली सदर क्षेत्रान्तर्गत वृद्ध महिला के साथ चैन स्नैचिंग का प्रयास करने वाले एक आरोपी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है।पूर्व में उक्त घटना से संबंधित एक आरोपी ओमप्रकाश को पुलिस मुठभेड़ के उपरांत गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।।

पुलिस के मुताबिक गत 9 फरवरी को श्रीमती कुसुमलता गुप्ता निवासी विजय नगर मुरसान गेट द्वारा कोतवाली सदर पर सूचना दी थी कि 9 फरवरी को वह अपने घर से बाजार सामान खरीदने जा रही थी तभी करीब दोपहर 3 बजे 2 अज्ञात व्यक्ति सफेद रंग की अपाचे मोटरसाईकिल पर आये और उनके गले से चैन छीनने की कोशिश की गई । जिसके संबंध में कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत किया गया था ।।

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में टीमों का गठन कर घटना के खुलासे व बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में 16 फरवरी को कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त घटना में शामिल ओमप्रकाश को पुलिस मुठभेड के उपरान्त गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है । उक्त घटना में शातिर जफर वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा लगातार सम्भावित स्थानो पर दबिश दी जा रही थी । जिसके प्रभाव से शातिर जफर द्वारा गिरफ्तारी एवं अन्य कानूनी कार्यवाही के निरंतर दबाव के चलते न्यायालय मे आत्मसमर्पण किया गया है । पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।शातिर जफर पुत्र रुस्तम निवासी कागारौल आगरा स्थायी पता मधुगढी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर कई मुकददमे दर्ज हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर