Explore

Search
Close this search box.

Search

June 12, 2024 11:24 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पासपोर्ट कार्यालय को हाथरस किया जाए शिफ्ट-व्यापार मंडल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-18 मई। संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने देश के केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर को ऑनलाइन पत्र भेजकर पासपोर्ट कार्यालय को हाथरस में स्थापित कराए जाने की मांग की गई है। जिससे कि पासपोर्ट बनवाने वालों को सुविधा का लाभ मिल सके और उन्हें असुविधा न हो।
संयुक्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर को ऑनलाइन पत्र भेज कर कहा है कि जनपद में पासपोर्ट कार्यालय कस्बा हाथरस जंक्शन पर है और कस्बा हाथरस जंक्शन आने जाने के लिए हाथरस से कोई उचित साधन नहीं है तथा जनपद की अन्य तहसीलों से भी आने जाने वालों को भी बहुत ही असुविधा होती है। हाथरस जंक्शन में भी पासपोर्ट कार्यालय ऐसे स्थान पर है जहां पर आने जाने वालों को काफी असुविधा होती है तथा अधिकांश पासपोर्ट धारक हाथरस से है। पासपोर्ट कार्यालय हाथरस जंक्शन में होने की वजह से लोगों को बहुत ही परेशानी एवं सुविधाओं का सामना करना पड़ता है।
व्यापार मंडल ले विदेश मंत्री से मांग की है कि पासपोर्ट कार्यालय को कस्बा हाथरस जंक्शन से स्थानांतरण कर हाथरस कलेक्ट्रेट में खुलवाया जाए, जिससे लोगों को होने वाली असुविधा से छुटकारा मिल सके। व्यापार मंडल द्वारा कहा गया है कि पासपोर्ट कार्यालय कलेक्ट्रेट में खुलवाया जाए जिससे जनता को सुविधा मिल सके और जिले की सभी तहसीलों के लोग कलेक्ट्रेट पर आसानी से आ जा सकते हैं।
मांग करने वालों में व्यापार मंडल के संस्थापक राजीव वाष्र्णेय, विपिन वाष्र्णेय, हर्ष मित्तल, कन्हैया वाष्र्णेय, जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चैहान, जिला महामंत्री नीरज वाष्र्णेय, जिला कोषाध्यक्ष नवीन सबलोक, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र वाष्र्णेय, शहर अध्यक्ष अंकित वाष्र्णेय, शहर महामंत्री मदन गोपाल वाष्र्णेय, शहर कोषाध्यक्ष राजेश बंसल, युवा शहर अध्यक्ष कृष्णा शर्मा पहलवान शामिल हैं।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर