Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 5:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने वंचित बिटिया के विवाह में दिया कन्यादान का सामान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-6 जुलाई। निस्वार्थ सेवा संस्थान ने एक बार फिर एक और परिवार की आर्थिक रूप से संघर्षरत परिवार की एक वंचित लड़की की शादी में कन्यादान के कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए उदारतापूर्वक योगदान दिया गया है।
जानकारी प्राप्त होने पर निस्वार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने एक टीम बनाकर उनके यहां इंस्पेक्शन करवाया और पाया वास्तव में उन्हें मदद की आवश्यकता है। उसके कन्यादान के लिए निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की ओर से योगदान दिया गया है, उसमें 1 बेड (गद्दा तकिया सहित), 2 बेडशीट, 5 साड़ी, 2 आर्टिफिशियल सेट, 1 वाटर कूलर 12 लीटर, 1 कैसरोल का सेट (3 पीस वाला), 1 बॉटल 2 लीटर, 1 डाइनिंग सेट, 1 पंखा, 1 बर्तन सेट 51नग, 1 कुकर, 1 बाथरूम सेट, 1 टी कैटल, 1 बॉटल सेट 6 पीस, 1 टी शुगर सेट, 1 प्रेस, के साथ साथ बिटिया के रोजमर्रा में इस्तेमाल का सामान वहां तक पहुंचाया गया एवं लड़की के पिताजी न होने के कारण संस्था के सदस्यों ने जिम्मेदारी संभालते हुए हर संभव मदद व सहायता की, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि प्यारी बिटिया की शादी आराम से हो सके एवं शादी की शुभकामनाएं के साथ उसके भाई को अंगोछा ओड़ाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।
बिटिया की माताजी की आंखें सामान देखकर खुशी की वजह से नम हो गई। उन्होंने निस्वार्थ सेवा संस्थान का बहुत आभार व्यक्त किया और कहा जब तक निस्वार्थ सेवा संस्थान का सहयोग हम लोगों के पास है, तक तब तक कोई भी बेटी किसी बाप पर बोझ नहीं है।
कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल, कॉर्डिनेटर चंद्रप्रकाश अग्रवाल, सोशल मीडिया प्रभारी सारांश टालीवाल, निष्कर्ष गर्ग, तरूण राघव, स्वदेश वाष्र्णेय, विशाल सोनी आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर