Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 4:29 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

निस्वार्थ सेवा संस्थान की हुई अर्धवार्षिक बैठक: 40 नए सदस्यों का स्वागत: संकल्प

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-9 जुलाई। निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की अर्धवार्षिक मुख्य बैठक अलीगढ़ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित की गई संस्था की बैठक में मुख्य रूप में कार्यकारिणी एवं प्री कार्यकारिणी के 40 सदस्य उपस्थित थे। जो हमेशा निस्वार्थ भाव से सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।
कार्यक्रम की शुरुआत श्री रामचंद्र जी की मूर्ति पर माल्यार्पण करके जय श्रीराम के जयघोष के साथ की गई। बैठक में संस्था के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने संस्था के कार्य क्षेत्र के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि संस्था 2367 दिनों से गरीब एवं असहाय लोगों को रोजाना अलीगढ़ रोड स्थित गांधी पार्क पर निशुल्क भोजन कराती है और गरीब कन्या के शादी में सहयोग करती है एवं मूक पशु सेवा निरंतर, गरीब एवं असहाय बच्चों के लिए पठन सामिग्री उपलब्ध कराना, अज्ञात शवों का दाह संस्कार में सहयोग, इसके साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी संस्था बहुत सारे कार्य करती है।
इसके साथ ही नए जुड़े प्री कार्यकारिणी सदस्यों का पटका पहनाकर स्वागत किया गया। जो संस्था में सेवा का भाव लेकर संस्था से जुड़े हैं। इनके साथ साथ संस्था द्वारा अपने अलग-अलग कार्य क्षेत्र को एक नए आयाम पर ले जाने के लिए कार्यकारिणी और प्री कार्यकारिणी के सदस्यों को पुरुस्कार देकर सम्मानित भी किया गया और सभी का धन्यवाद दिया गया। क्योंकि संस्था का 1700 लोगों को परिवार सब लोगों की मेहनत और आशीर्वाद से हुआ है । मीटिंग में संस्था के अगले 6 महीने में होने वाले कार्यों की रूपरेखा भी रखी गई।
इस अवसर पर संस्था की ओर से अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल, कोषाध्यक्ष सीए प्रतीक अग्रवाल, प्रवक्ता हिमांशु गौड़ , कॉर्डिनेटर चंद्रप्रकाश अग्रवाल, सोशल मीडिया प्रभारी सारांश टालीवाल, धु्रव कोठीवाल, रवीन्द्र सिंह, वरुण अग्रवाल, लोकेश सिंघल, निष्कर्ष गर्ग, तरूण राघव, मयंक ठाकुर, रंगेश शर्मा, प्रतिभा राजपूत, ध्रुव कुमार सिंह, कनज सारस्वत, दीपक मित्तल, सौरभ शर्मा, आलोक अग्रवाल, संदीप गोयल, अवधेश कुमार बंटी, दीपक अग्रवाल, धीरेंद्र पाठक, विशाल सोनी, मनीष कुमार मित्तल, मुकुंद मित्तल, दीपांशु वाष्र्णेय, स्वदेश वाष्र्णेय, अमन अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, अमित गुलाटी, टेकपाल कुशवाहा, अतिश अग्रवाल आदि लोग मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर