Explore

Search
Close this search box.

Search

June 17, 2024 12:07 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दून प्रीमियर लीग क्रिकेट सीरीज 3 ने दर्शकों को रोमांचित किया

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-29 अप्रैल। क्रिकेट कौशल के शानदार प्रदर्शन में, दून प्रीमियर लीग क्रिकेट सीरीज 3 में दून पैरेंट्स, स्टाफ और दूनाइट्स इलेवन और अग्रवाल युवा मंडल हाथरस के बीच दो मनोरंजक मैच खेले गए, जिनकी कप्तानी क्रमशः गौरव उपाध्याय और अभय बंसल ने की।
पहले मैच में अग्रवाल युवा मंडल ने 120 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा, जिसे दूनाइट्स इलेवन ने 8 ओवर के भीतर ही हासिल कर लिया और 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की। रजत अग्रवाल उपाध्यक्ष अग्रवाल यौव मण्डल के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिलाया, जो उनकी टीम की जीत में उनके अमूल्य योगदान को उजागर करता है।
दूसरे मुकाबले में दूनाइट्स इलेवन ने 150 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। अग्रवाल युवा मंडल के उत्साही प्रयास के बावजूद, वे असफल रहे और केवल 130 रन ही बना सके, जिसके परिणामस्वरूप दूनाइट्स इलेवन को 20 रन से जीत मिली। चंदन की 5 विकेट लेने की उल्लेखनीय उपलब्धि ने उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिलाया, जिससे उनके प्रदर्शन की प्रतिभा और उजागर हुई।
अग्रवाल युवा मंच के अध्यक्ष नवनीत पोद्दार की उपस्थिति और सक्रिय भागीदारी ने मैचों की जीवंतता को बढ़ा दिया, जबकि शिखर गर्ग के असाधारण विकेटकीपिंग कौशल, जिसमें तीन दुर्लभ कैच भी शामिल थे, ने व्यापक प्रशंसा प्राप्त की, जिससे यह कहावत साबित हुई कि कैच से मैच जीते जाते हैं।
प्रिंसिपल जेके अग्रवाल ने अपने बधाई भाषण में प्रतिभागियों के बीच फिटनेस और सौहार्द को बढ़ावा देने में खेल के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों की सराहना की और वर्तमान और भावी पीढ़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में खेल की भूमिका पर प्रकाश डाला। इसके अतिरिक्त, प्रिंसिपल जे के अग्रवाल ने दूनाइट्स, अभिभावकों और नागरिकों के लिए तैराकी, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, लंबी कूद, ऊंची कूद, खो-खो, कबड्डी और क्रिकेट नेट प्रैक्टिस की सुविधाओं सहित कई खेल स्थल खोलने की घोषणा की। इस विस्तार का उद्देश्य खेलों में व्यापक भागीदारी को प्रोत्साहित करना और समुदाय के बीच स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर