Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:07 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

डा.भीमराव अंबेडकर विशाल शोभायात्रा 28 कोःजोरदार तैयारियांःअपील

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस- 26 अप्रैल। विश्व में ज्ञान के प्रतीक भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी के 133 वें जन्मोत्सव के उपलक्ष में शहर में 28 अप्रैल को विशाल एवं भव्य ऐतिहासिक डॉ. अंबेडकर शोभायात्रा निकाली जाएगी और इस बार शोभायात्रा की तैयारियां व्यापक स्तर पर की गई है तथा शोभायात्रा इस बार एक ऐतिहासिक इतिहास रचेगी।
उक्त संबंध में आज डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती शोभायात्रा समिति द्वारा शहर के नगला अलगर्जी रोड स्थित कुसुम वाटिका गेस्ट हाउस पर आयोजित प्रेस वार्ता में शोभायात्रा अध्यक्ष योगेश कुमार ओके ने जानकारी देते हुए बताया के डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की विशाल भव्य शोभायात्रा इस वर्ष ऐतिहासिक रूप से निकालेगी जायेगी। जिसमें 100 से अधिक भव्य झांकियां, बैंड, साउंड गाड़ियां आदि शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि बाबा साहब के अनुयायियों में इस वर्ष शोभायात्रा को लेकर बहुत जोश और प्यार है। बहुजन समाज के साथ सर्वसमाज के लोग भी बाबा साहब की विशाल भव्य शोभयात्रा को भव्यतम और बेहतरीन बनाने को प्रयासरत हैं। वहीं शोभायात्रा कमेटी दिन रात मेहनत के आधार पर विशाल भव्य शोभायात्रा निकाल कर इतिहास रचेगी।
प्रेस वार्ता में शोभायात्रा अध्यक्ष योगेश कुमार ओके ने कहा कि शोभायात्रा में इस बार शहर की जनता को बाबा साहब से जुड़े अहम व महत्वपूर्ण संदेशों की झांकियां देखने को मिलेंगीं। वहीं करीब एक दर्जन बैण्ड़ भी शोभायात्रा में अपने गीतों के माध्यम से धूम मचाएंगे तथा इस बार शोभायात्रा अपनी भव्यता के साथ ऐतिहासिकता को भी प्रदर्शित करेगी। उन्होंने बताया की शोभायात्रा में बाबा साहब के समस्त अनुयायियों,समर्थकों, शुभचिंतकों, बहुजन समाज एवं सर्व समाज को आमंत्रित किया गया है।
प्रेसवार्ता में शोभायात्रा अध्यक्ष के अलावा शोभायात्रा कमेटी के वरिष्ठ सदस्यों लल्लन बाबू एड., ब्रजमोहन राही एड., अगमप्रिय सत्संगी, पंकज प्रेमाकर, प्रकाशचंद गौतम, विश्वनाथ प्रताप सिंह बंटी भईया, डॉ. राहुल सिंह, अमन सिंह, अभिषेक सोलंकी, आनन्द आर्यन ने भी अपने विचारों को रखकर समस्त बहुजन समाज एवं सर्व समाज से शोभायात्रा भारी संख्या में पहुंचने का अनुरोध किया है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर