Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 8:48 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

टायर एजेंसी के गोदाम में लगी भीषण आग अफरा-तफरीःलाखों का नुकसान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-23 मई। भीषण गर्मी में आये दिन अग्निकांड हो रहे हैं और इसी कड़ी में शहर के मथुरा रोड स्थित ओढ़पुरा गणपति नगर पर एक टायर एजेंसी के गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग ने थोड़ी ही देर में प्रचंड रूप धारण कर लिया और तेज लपटें उठने लगी। पूरे इलाके में खलबली मच गई। लोगों को भी डर सताने लगा कि कहीं आग उनके घरों तक ना पहुंच जाए। घटना की सूचना फायर स्टेशन को दी गई, तो फायर स्टेशन से दमकल मौके पर पहुंची और दमकल कमियों ने करीब 2 घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर जैसे तैसे काबू पाया। इस आग से करीब 40 लाख रुपए से ज्यादा के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।
बताया जाता है शहर के मथुरा रोड स्थित ओढ़पुरा तिराहा गणपति नगर पर शहर से सटे गांव नगला प्रहलाद बनारसी निवासी यश लवानियां पर अपोलो टायर की एजेंसी है। उनका शोरूम शहर के ओढ़पुरा गणपति नगर है और गोदाम भी है। अज्ञात कारणों के चलते उक्त टायर गोदाम में एकाएक भीषण आग लग गई। कुछ लोगों ने जब धुआं और आग की लपटें उठती देखी तो वहां खलबली मच गई। पहले तो लोगों ने खुद ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन जब आग नहीं बुझी तो घटना की सूचना फायर स्टेशन को दी गई और आग की सूचना पाकर मौके पर तत्काल फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।
उक्त भीषण आग पर दमकल ने जैसे तैसे करीब 2 घंटे के प्रयास के बाद काबू पाया। बराबर में ही बीज, खाद आदि की दुकानें भी हैं। लोगों को यह डर सताता रहा कि कहीं यह आग इन दुकानों और घरों तक ना पहुंच जाए। आग से करीब 40 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान होने की आशंकाएं जताई जा रही है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर