Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 5:41 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्ष भिड़े पांच घायल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

गांव देदामई में आपसी कहासुनी को लेकर एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गये। जिसमें में जमकर हुई मारपीट में दो महिला सहित पांच लोग घायल, पुलिस ने सभी घायलों को उपचार सीएचसी में कराया है, वहीं एक महिला को गंभीर हालत में अलीगढ रेफर किया है।
शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार गांव देदामई में एक ही परिवार के लोगों में किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। पहले तो मुंहवाद हुआ फिर दोनों ओर से लात घूंसे चले। थोड़ी ही देर में दोनों ओर से लाठी डंडे निकल आए और घमासान हो गया। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड जुट गई। लोगों ने किसी प्रकार समझा बुझाकर झगड़ा कर रहे लोगों को शांत किया। वहीं सूचना मिलते ही देदामई पुलिस चैकी इंचार्ज मयफोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गये और प्राईवेट वाहनों से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहां एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे जेएन मेडिकल अलीगढ रेफर कर दिया।
घटना कमलेश पत्नी लवकुश निवासी बुलंदशहर, महेश पुत्र बच्चू सिंह, कौशल पुत्र बलराम सिंह, विजय पुत्र बलराम, रानी देवी पत्नी प्रमोद निवासी गांव देदामाई घायल हुए जबकि हालत गंभीर होने पर रानी देवी जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस घटना की तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

sunil sharma
Author: sunil sharma

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर