Explore

Search
Close this search box.

Search

June 17, 2024 12:40 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कल थम जाएगा चुनाव प्रचार: प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अनूप, जसवीर व हेमबाबू में मुकाबला


हाथरस-4 मई। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत तीसरे चरण में 7 मई को जनपद में मतदान आयोजित होगा और मतदान से पूर्व सभी प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार कल 5 मई को थम जाएगा तथा सभी प्रत्याशियों द्वारा अंतिम दौर में चुनाव प्रचार में पूरी जी जान से अपनी ताकत झोंक दी है और कल चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कोई रोड शो, तो कोई जनसंपर्क एवं कोई जनसभा आदि कर मतदाताओं को अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने एवं रिझाने के लिए प्रयास करेंगे।
लोकसभा चुनाव 2024 के तहत तीसरे चरण में 7 मई को हाथरस सुरक्षित लोकसभा सीट सहित कई लोकसभा सीटों पर मतदान आयोजित होगा और मतदान के लिए जिला प्रशासन द्वारा चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के तहत सभी तैयारियों को पूर्ण कर लिया गया है तथा 6 मई को मतगणना केंद्र एमजी पॉलिटेक्निक से पोलिंग पार्टियों अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए रवाना होंगी तथा जिला प्रशासन द्वारा पोलिंग पार्टियों की रवानगी एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं और कई कंपनियां पैरा मिलिट्री फोर्स, पुलिस, होमगार्ड आदि को चुनाव हेतु लगाया गया है।
लोकसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण में जनपद में 7 मई को जहां मतदान आयोजित होगा। वहीं कल 5 मई को शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा और चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी प्रत्याशियों द्वारा जोर आजमाइश करते हुए अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरी जी जान से ताकत झोंकी जा रही है और कल चुनाव प्रचार के अंतिम दिन किसी प्रत्याशी द्वारा रोड शो किया जाएगा, तो किसी प्रत्याशी द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाकर वोट मांगे जाएंगे। जबकि कोई सभा आयोजित कर अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रयास करेंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कल शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी केवल घर-घर जाकर ही जनसंपर्क कर सकेंगे और प्रत्याशी व उनके समर्थक प्रचार में पूरी ताकत झोंक हुए हैं। हाथरस सुरक्षित लोकसभा सीट में पांच विधानसभा हैं जिनमें 7 मई को मतदान आयोजित होगा और इन विधानसभाओं में हाथरस सदर, सादाबाद इगलास व छर्रा के मतदाताओं द्वारा हाथरस लोकसभा के आगामी होने वाले सांसद के लिए मतदान कर चुना जाएगा। हाथरस लोकसभा सीट पर तीन मुख्य प्रत्याशियों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा और भारतीय जनता पार्टी से उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्यमंत्री एवं खैर विधानसभा से विधायक अनूप प्रधान वाल्मीकि, समाजवादी पार्टी एवं गठबंधन से जसवीर वाल्मीकि तथा बहुजन समाज पार्टी से इंजीनियर हेमबाबू धनगर चुनाव मैदान में है और मुकाबला इन्हीं तीनों प्रत्याशियों के बीच रोमांचक देखने के लिए मिलेगा। इन तीनों मुख्य प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए मतदाताओं को रिझाने व माहौल को अपने पक्ष में बनाने का पूर्ण प्रयास किया जा रहा है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर