Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 2:36 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कन्हैयालाल मेला महोत्सव के अध्यक्ष बने ठा.पवन पौरुष

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

ऐतिहासिक रूप देने के लिए अभी से होंगी तैयारी-पवन
150 वर्ष से भी अधिक प्राचीन है ब्रजद्वार का यह प्राचीन मंदिर


हाथरस-20 मई। ब्रज की द्वार देहरी के आराध्य ठाकुर कन्हैयालाल जी महाराज के मेला महोत्सव के हुए चुनाव में प्रमुख समाजसेवी एवं व्यापारी ठाकुर पवन सिंह पौरुष को सर्वसम्मति से मेला महोत्सव का अध्यक्ष चुना गया है और इस मौके पर ठाकुर जी के भक्तों द्वारा उनका फूल मालाआंे से लादकर जोरदार स्वागत भी किया गया।
शहर के रुई की मंडी स्थित प्राचीन श्री ठाकुर कन्हैया जी महाराज मंदिर के मेला महोत्सव को लेकर आयोजित चुनाव में सर्वसम्मति से हुए चुनाव में जैसे ही पूर्व अध्यक्ष कन्हैयालाल ने आलोक वाष्र्णेय सर्राफ के नाम का प्रस्ताव रखा तो आलोक वाष्र्णेय ने ठा.पवन सिंह पौरुष के नाम को लाकर समर्थन कर दिया और पूरे सदन ने भी करतल ध्वनि और कन्हैयालाल के जय घोष कर ठा. पवन पौरूष को मालाओं से लाद दिया। चुनाव में मौजूद सभी श्रद्धालुओं ने भी पवन पौरूष को बधाई दी।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित मेला महोत्सव अध्यक्ष ठाकुर पवन सिंह पौरुष ने घोषणा करते हुए कहा कि ठाकुर कन्हैया जी महाराज की विशेष कृपा से जो जिम्मेदारी आप सभी ने मुझे सौंपी है वह उसे बखूबी जिम्मेदारी के साथ निभाऊंगा। मेला महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के लिए पवन पौरुष ने सभी से सहयोग की अपेक्षा की।
इस अवसर पर बतौर संरक्षक रमेशचन्द्र ब्रह्मचारी, सेवायत पंडित योगेश मिश्र, राजकुमार वर्मा कोठीवाल, किशनलाल वर्मा लालो, राहुल माथुर, हरिओम वर्मा, विनोद अजनबी, शैलेंद्र माथुर, बांके बिहारी वर्मा, विक्रम वर्मा, चंद्रप्रकाश माहेश्वरी, भगवानदास दिलवाले, पवन गुप्ता पूर्व सभासद, अमित गोयल, चेतन पंडित, मनोज वाष्र्णेय, आलोक वाष्र्णेय, देवेश कौशिक बौहरे, सारस्वत जी जेवरी वाले, सोहनलाल, विजयपाल, नवरत्न वाष्र्णेय, पं. योगेश कुमार, सुनील कुमार दीक्षित, दिनेशचंद्र कटारा, संजय केशव दीक्षित एड. आदि भक्तजन उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर