Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:46 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आर्यावर्त बैंक ने बैंक मित्रों को किया सम्मानित

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-8 जून। आर्यावर्त बैंक क्षेत्रीय कार्यालय के सभागार में आज जनपद के समस्त बैंक मित्रों की सभा आर्यावर्त बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई स जिसमें पचास से अधिक बैंक मित्रों ने भाग लिया।
सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन ने बैंक मित्रों के साथ हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया और बताया कि बैंक के द्वारा पुराने ऋणों पर दी जा रही छूट और एक मुश्त समाधान योजना के माध्यम से किस तरह सभी संग्रह अमीन अपनी वसूली का लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं और बैंक का एनपीए कम करने में सहायता कर सकते हैं। उन्हें वसूली में आ रही कठिनाइयों के बारे में विस्तृत जानकारी ली और बताया कि किस प्रकार बैंक के ऋण वसूली से ही आगे ऋण वितरण का कार्य सुचारू रूप से चल सकता है ।
उन्हे बताया कि हमारे बैंक मित्रों अपने सम्मानित ग्राहकों के प्रति विनम्रता और सहयोग की भावना से काम करना चाहिए तथा उनकी हर छोटी बड़ी सेवा के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने बैंक मित्रों का उत्साहवर्धन किया और बताया कि बैंक में एक टीम की भांति सभी को एकजुट होकर जन सेवा के अपने लक्ष्य को प्राप्त करना है।
सभी बैंक मित्रों की ओर से बैंक को आश्वासन दिया कि वह अपनी ओर से आर्यावर्त बैंक की वसूली के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे और एनपीए वसूली के लक्ष्य को प्राप्त करने में बैंक का पूरा सहयोग करेंगे।
कार्यक्रम का सफल संचालन सौरभ सेठी द्वारा किया गया तथा सभा के अंत में वरिष्ठ प्रबंधक शौर्य प्रताप सिंह और सहायक प्रबंधक संजीव विश्नावत द्वारा गत तिमाही में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए समन्वयक प्रतीक कुमार बोहरे, सावन कुमार मिश्रा, कन्हैया उपाध्याय, अनूप जोशी, धु्रव कुमार, निर्भय पचैरी, सोमदत्त शर्मा, अवनीश उपाध्याय तथा बैंकमित्र अमिताभ सिंह, मनवीर सिंह, नेत्रपाल सिंह, यशवीर सिंह, योगेंद्र पाल सिंह, दिनेश गौरव, दिनेश शर्मा, तेजवीर सिंह, प्रभात शर्मा, प्रशांत रावल, राजकुमार, अवधेश श्रोती, सुनील कुमार, रामसेवक, राम प्रसाद, भगवान सिंह, महेंद्र सिंह, प्रमोद कुमार, अनुज कुमार व जसवीर सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। सभा में सौरभ सेठी द्वारा अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम के सफल संचालन में संजीव विश्नावत का सराहनीय सहयोग रहा ।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर