Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:00 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा ने मनायी संविधान निर्माता की जयन्तीःआव्हान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-16 अप्रैल। भाजपाईयों ने बाबा साहेब डा. आंबेडकर की जयंती मनाई गई। भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी व लोकसभा प्रत्याशी अनूप बाल्मीकि ने कार्यकर्ताओं के साथ अलीगढ़ रोड़ स्थित अंबेडकर पार्क में पंहुचकर संविधान निर्माता की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए नमन किया और उनके पद चिह्नों पर चलने का आह्वान किया।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में सभी बूथों पर बाबा साहेब डा. बीआर अंबेडकर की जंयती मनाई गई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने की। जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा कि बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर ने समाज के गरीब व शोषित वर्गों के उत्थान के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। उन्होंने समाज के शोषित वर्ग को संविधान निर्माता के रूप में समान अवसर देने के प्रयास किया और यही कारण है कि उनके बनाए संविधान की वजह से आज हम हक व अधिकार की आवाज बुलंद कर सकते हैं। सभी से बाबा साहेब के पदचिह्नों पर चलने का आह्वान किया।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर से जुड़े स्थलों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया और बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ सर्वाधिक अनुसूचित जाति के लोगों को दिया। जितने भी विकास हुए भाजपा शासन में ही विकास हुए। सबको एक नजर से देखा गया है, इसी के चलते जनता फिर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। जिससे भारत का संपूर्ण विकसित रूप से विकास होगा। इस दौरान सभी भाजपा कार्यकर्ता व नेताओं ने डॉ. बी.आर. अंबेडकर के बलिदान के प्रति अपने अपने विचार साझा किए। इस अवसर पर एमएलसी चैधरी ऋषिपाल सिंह, कृष्ण मुरारी वाष्र्णेय, रामकुमार वर्मा, अनुराग अग्निहोत्री, रजत चैधरी एवं बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर