Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 4:26 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सिकन्द्राराऊ में फूंका पाकिस्तान का पुतला: जताया गुस्सा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकंद्राराऊ-12 जून। कस्बा में आज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर पाकिस्तान का पुतला फूंका गया। इसके बाद उप जिलाधिकारी रविंद्र कुमार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा।
गत 9 जून को जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने श्रद्धालुओं की एक बस पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हुई थी और कई श्रद्धालु घायल हो गए थे। यह श्रद्धालु वैष्णों देवी मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे। मृतकों में उत्तर प्रदेश के भी कई लोग शामिल थे। आतंकी हमले के विरोध में आज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।
ज्ञापन में कहा गया है कि आतंकवाद पर पूर्ण तरीके से अंकुश लगाया जाए। इस मौके पर पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि भारत सरकार जिस तरीके से आतंकवाद को खत्म करने का कार्य कर रही है, यह एक बहुत सराहनीय कार्य है। हमें उम्मीद है कि तीसरी बार जब नरेंद्र मोदी देश की कमान संभाल चुके हैं तो आतंकवाद पर पूरी तरह से अंकुश लगा देंगे। ऐसे आतंकवादी, जिनको पाकिस्तान अपने यहां शरण देता है उसके खिलाफ भी बड़ा कठोर कदम भारत सरकार उठाएगी। उनको जड़ से उखाड़ फेंकेगी।
ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष बबलू सिसौदिया, नीरू यादव, भानु प्रताप सक्सेना, अमन गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, दिलीप ठाकुर, धर्मेन्द्र पाल सिंह ब्लॉक प्रमुख, मोनू ठाकुर, हैप्पी राघव, लोकेश जादौन, पंकज गुप्ता, प्रिंस महाजन, ब्रजबिहारी कौशिक, योगेश, रवि, बबलू, अभय, दीपक यादव, दीपेश आदि मौजूद थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर