Explore

Search

May 23, 2024 9:06 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कुशवाहा समाज के लोगो ने जनसभा में अखिलेश से की न्याय की मांग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


सिकन्द्राराऊ-29 अप्रैल। कस्बा के जीटी रोड स्थित क्रीड़ास्थल पर आज सपा प्रत्याशी के समर्थन में समाजवादी पार्टी की आयोजित जनसभा के दौरान कोतवाली क्षेत्र के गांव पोरा चित्तरपुर के कुशवाहा समाज के लोग सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए और लोग अपने हाथों में शेष हत्यारों की जल्दी गिरफ्तारी हो, बेटी बेटे को न्याय मिले लिखी तख्तियों को हाथों में लेकर लहराने लगे।
कुशवाहा समाज के लोगो का कहना था कि पुलिस द्वारा अभी तक शेष दो हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। जनसभा में कुशवाहा समाज के लोग हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां को लेकर पहुंचे। बता दे कि होली के पर्व पर क्षेत्र के गांव पोरा चित्तरपुर में नामजदों द्वारा कुशवाहा समाज के एक दंपति की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र ने कोतवाली में नामजदों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। किंतु अब कुशवाहा समाज के लोग एवं मृतक के परिजन दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।
आज कुशवाहा समाज के लोग क्रीड़ा स्थल पर आयोजित अखिलेश यादव की जनसभा में स्लोगन लिखी हुई तख्तियों को लेकर न्याय मांगने पहुंचे। जहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुशवाहा समाज के लोगांे की बात को गंभीरता से सुना। उन्होंने कहा कि चुनाव बाद हमारी सरकार इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएगी और आर्थिक मदद भी प्रदान करेगी । जिसके बाद कुशवाह समाज के लोग शांत हुए। उक्त प्रकरण को लेकर भारी संख्या में कुशवाहा समाज के लोग अखिलेश यादव की जनसभा में पहुंचे थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर