Explore

Search
Close this search box.

Search

June 13, 2024 1:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बाइक सवार भाइयों को ट्रोला ने रौंदाः1की मौतः1 गंभीर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

 

सादाबाद-19 मार्च। कोतवाली क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव गोविंदपुर के निकट एक ट्रोला ने बाइक सवारों में टक्कर मार दी और दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में उपचार के लिए आगरा भेजा गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन सहित भाग जाने में सफल रहा।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला कंचन निवासी धर्मेंद्र कुमार उम्र 26 वर्ष पुत्र गयाप्रसाद आलू की खुदाई की ठेकेदारी करता था। देर रात वह अपने छोटे भाई रविंद्र कुमार के साथ बाइक से जनपद आगरा के खंदौली से जब अपने गांव नगला कंचन लौट रहा था तो रास्ते में कोतवाली क्षेत्र में गांव गोविंदपुर के निकट पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक अज्ञात ट्रोला ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में धर्मेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका छोटा भाई रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। घायल रविंद्र को गंभीर हालत में आगरा के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मृतक के घर पर भारी कोहराम मच गया है। मृतक अविवाहित था।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर