Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 2:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

चलते ट्रक में लगी भीषण आग चालक-परिचालक ने कूद कर बचाई जान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-14 मार्च। आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर सासनी से कुछ दूरी पर आगे मध्य रात्रि में एक चलते ट्रक में भीषण आग लग गई। चालक परिचालक दोनों ने ट्रक से नीचे कूद कर वा मुश्किल अपनी जान बचाई। ट्रक में लगी आग से निकलने वाली लपटों और धुंए के कारण राजमार्ग बाधित हो गया।


गुरूवार को मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात एक ट्रक बिजनौर के नगीना से चीनी भरकर आगरा जा रहा था। बताते है। कि जैसे ही ट्रक कस्बा से थोड़ा सा आगे मां कंकाली मंदिर के निकट पहुंचा तो उसमें अचानक आग लग गई। ट्रक के अगले हिस्से में लगी आग देखकर चालक परिचालक घबरा गये और आनन-फानन में ट्रक को सडक से एक ओर करने लगे मगर आग ने जब तक रौद्र रूप धारण कर लिया। यह देख चालक परिचालक ट्रक को ब्रेक लगाते हुए उसमें से कूद पडे और अपनी जान बचाई। घटना के बाद आग की लपटों और धुंए के कारण यातायात बाधित हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना दमकल और पुलिस को दी। सूचना पाते ही दमकलकर्मी और प्रभारी निरीक्षक अरविंद राठी मय फोर्स के घटनास्थल की ओर दौड लिए। तीन दमकलों ने बडी मुश्किल से आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद पुलिस ने यातायात को सुचारू कराया।
चालक परिचालक की मानें तो ट्रक का आयल टैंक फटने से यह घटना हुई। ट्रक का आगे का हिस्सा आग में पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में लाखों को नुकसान बताया है।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर