Explore

Search
Close this search box.

Search

July 23, 2024 4:16 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा जिलाध्यक्ष ने चलाया लाभार्थी संपर्क अभियान: लगाए पोस्टर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाथरस-28 फरवरी। भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी के नेतृत्व में आज लाभार्थी संपर्क अभियान चला गया। जिसमें केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे लाभार्थियों से गली-मौहल्ला में जाकर डोर टु डोर जनसंपर्क किया गया। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों से 9638002024 पर मिस कॉल भी कराई तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र वितरण किया गया।


जन संपर्क के दौरान लोग प्रधानमंत्री को फिर केंद्र सरकार में पंहुचाने के लिए उत्साहित हो रहें थे। जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने लोगों के बीच कहा कि केंद्र में मोदी जी की सरकार के शानदार उपलब्धियों ने इस देश की तस्वीर बदलने का काम किया है। मोदी जी ने किसी धर्म को देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया। बल्कि उसे गरीबी देखकर योजनाओं का लाभ दिया है। आज यदि प्रधानमंत्री मोदी लोकप्रियता के मामले में सबसे आगे हैं तो कल्याणकारी योजनाओं पर बेहतर तरीके से अमल के कारण ही हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों में एक बड़ी संख्या महिलाओं की है और इसका एक बड़ा कारण यह है कि अनेक योजनाओं में घर के मुखिया के तौर पर महिलाओं को वरीयता दी जाती है। इससे महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ता है।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को जिताने व मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। इस अवसर पर मोदी की गारंटी के स्टीकर एवं मोदी का पत्र भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी द्वारा लगाए गए।
लाभार्थी संपर्क अभियान में सांसद प्रतिनिधि ठा.राजेश सिंह गुड्डू, लोकसभा विस्तारक तुषार गौड़, विष्णु बघेल, गजेंद्र राणा, हरीश सेंगर, वीरेंद्र गुप्ता कप्तान, विपुल लुहारिया, भूपेंद्र कौशिक, दंबेश चक आदि शामिल थे।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर