Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 11:48 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कोमल काम्पलेक्स के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दिया धरना

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email


हाथरस-2 मार्च। शहर के बीचो बीच स्थित कोमल काम्पलेक्स मार्केट के दुकानदारों ने आज अपनी दुकानें बंद करके काम्पलेक्स के बाहर गेट पर धरना देकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। दुकानदारों ने काम्पलेक्स के चैकीदार के समर्थन में धरना दिया।
शहर के सबसे व्यस्ततम एवं प्रमुख मार्केट कोमल काम्पलेक्स के दुकानदारों ने काम्पलेक्स के गेट के बाहर धरना देते हुए व आरोप है कि काम्पलेक्स चैकीदार का गलत तरीके से पुलिस उत्पीड़न कर रही है और फायरिंग के एक मामले में उसे शिकायतकर्ता बना दिया गया है। जब दुकानदारों को समझाने के लिए पुलिस पहुंची तो पुलिस की भी इन दुकानदारों से झड़प हो गई। दुकानदारों द्वारा जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया।
ज्ञात रहे कि दो दिन पहले इस काम्पलेक्स के नीचे सड़क पर कुछ युवकों ने हवाई फायरिंग कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने काम्पलेक्स के चैकीदार को शिकायतकर्ता बना दिया। चैकीदार का कहना था कि उसे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।लेकिन फिर भी पुलिस ने उसे जबरन शिकायतकर्ता बना दिया है। कल रात्रि में पुलिस उसे उठाकर ले गई।
उक्त मामले को लेकर आज चैकीदार के समर्थन में कोमल काम्पलेक्स के दुकानदार उतर आए और दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए और काम्पलेक्स के बाहर फर्श पर धरने पर बैठ गए। दुकानदारों का कहना था कि चैकीदार को बिना वजह उत्पीड़ित किया जा रहा है। चैकीदार जब मौके पर नहीं था तो उसे फिर क्यों शिकायतकर्ता बना दिया गया। दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दुकानदारों द्वारा किए गए धरना प्रदर्शन को लेकर मौके पर कोतवाली प्रभारी पहुंच गए और उन्होंने दुकानदारों को समझा बुझाकर व आश्वासन देकर धरना को समाप्त कराया।

dainiklalsa
Author: dainiklalsa

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर